Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 नहीं चलने से परेशान हैं Salman Khan? अब शादीशुदा लोगों से कर डाली ये अपील

Salman Khan की फिल्म Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है. जिसके बाद एक्टर ने दर्शकों से खास अपील कर डाली है.

Latest News
Tiger 3 नहीं चलने से परेशान हैं Salman Khan? अब शादीशुदा लोगों से कर डाली ये अपील

Salman Khan Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' जब से रिलीज हुई है, तब से उसके आस-पास रिलीज हुई सारी फिल्में ऑडिएंस के लिए तरस गई हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' के साथ भी ऐसा ही हुआ है. 300 करोड़ के बजट पर बन ये फिल्म भारत में सिर्फ 280 करोड़ कमा पाई और इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 400 करोड़ पर सिमट गया है. इस बीच फिल्ममेकर्स के साथ सलमान खान की भी चिंता बढ़ गई है. सलमान अब दर्शकों से अपनी फिल्म देखने की अपील करने को मजबूर हो गए हैं. उन्होंने हाल ही में 'पति- पत्नी' एंगल निकाल कर दर्शकों से एक खास अपील कर डाली है.

सलमान खान ने हाल ही में शादीशुदा लोगों से 'टाइगर 3' देखने की अपील की है. उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है कि बहुत सी पत्नियां अपने पतियों को लेकर यह फिल्म (टाइगर-3) दिखाने ले गई हैं ताकि वो उन्हें टाइगर की अट्रैक्टिवनेस दिखा सकें'. सलमान आगे बोले कि 'उम्मीद है कि वो भी थिएटर से निकलने के बाद टाइगर और जोया की तरह प्यार से रहना सीखेंगे'. इसके साथ ही सलमान ने कहा है कि 'फिल्म देखने की कई वजहें हैं'. वाईआरएफ की स्पाई थ्रिलर सीरीज में शामिल फिल्म 'टाइगर 3' से दर्शकों से लेकर मेकर्स तक की काफी उम्मीदें थीं. ये भी पढ़ें- Salman Khan की Y सिक्योरिटी के बीच में घुसा एक फैन, बॉडीगार्ड्स ने किया बुरा हाल, देखें वीडियो

दिवाली के आस-पास रिलीज हुई 'टाइगर 3' की कमाई पर वर्ल्ड कप के मैच की वजह से बुरा असर पड़ा था. सलमान ने भी इस बात को माना और कहा कि 'अगर फेस्टिव सीजन और वर्ल्डकप के मैचों को ध्यान में रखते हुए देखा जाए तो उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया है'. टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी मूवी है और एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) के बाद आई है. इसके बाद अब 'बुल' में नजर आने वाले हैं. जिसके लिए वो जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement