Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सिडेंट, नशे में धुत शख्स ने मारी टक्कर

Salman Khan के जीजा और एक्टर Aayush Sharma की कार का एक्सीडेंट हो गया है. फिलहाल खबर है कि कार में बैठे लोग ठीक हैं.

Latest News
Salman Khan के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सिडेंट, नशे में धुत शख्स ने मारी टक्कर

Salman Khan brother in law Ayush Sharma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की लाडली बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) एक एक्टिंग में करियर बना चुके हैं. वो कई फिल्मों में नजर आए थे. वहीं एक्टर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है. हालांकि राहत की बात ये है कि घटना के वक्त आयुष कार के अंदर मौजूद नहीं थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, हादसे के समय एक्टर अपनी कार में मौजूद नहीं थे. हालांकि उनका ड्राइवर गाड़ी चला रहा था पर उसे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि ये हादसा मुंबई के खार जिम खाना के पास हुआ, जहां नशे में धुत एक कार चालक ने आयुष की कार को टक्कर मार दी. फिलहाल ड्राइवर भी ठीक है.

बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान 18 नवंबर 2014 को शादी के बंधन में बंधी थी. अर्पिता ने आयुष शर्मा के साथ सात फेरे लिए थे. घर में सभी की लाडली अर्पिता की शादी बेहद धूमधाम तरीके से हुई थी. कपल दो बच्चों के माता-पिता हैं.

वहीं आयुष की बात करें तो वो राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा हैं और उनके दादा सुखराम केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रहे हैं. इसके अलावा आयुष का फैमिली बिजनेस है. फिलहाल आयुष बॉलीवुड में संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने साल 2018 में फिल्म 'लवरात्रि' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म सलमान खान ने अपने बैनर तले प्रोड्यूस किया था. इसके बाद आयुष शर्मा फिल्म अंतिम में नजर आए थे.  

ये भी पढ़ें: Salman Khan: बेहद क्यूट हैं भाईजान की भांजी आयत शर्मा, 'मामू के नक्शेकदम' पर चलती हुई आईं नजर

सलमान और आयुष के रिश्ते में आई थी दरार

बताया जा रहा था कि आयुष शर्मा फिल्म कभी ईद कभी दिवाली जिसका बाद में नाम बदलकर किसी का भाई किसी की जान  कर दिया गया था उसमें नजर आने वाले थे. खबर थी कि वो शूटिंग शुरू भी कर चुके थे पर Salman Khan Films के बीच किसी मुद्दे को लेकर बात बढ़ जाने की वजह से वो बाहर हो गए थे. इससे कास्ट में अचानक बदलाव हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement