Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan Death Threats: धमकी के बाद खौफ में सलमान खान का परिवार, घर के बाहर बढ़ाई गई तगड़ी सिक्यॉरिटी, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) को मिली धमकी के बाद एक्टर के परिवार में डर का माहौल है. भाईजान की सिक्यॉरिटी को लेकर कोई लापरवाही नहीं बरती जा रही है.

Salman Khan Death Threats: धमकी के बाद खौफ में सलमान खान का परिवार, घर के बाहर बढ़ाई गई तगड़ी सिक्यॉरिटी, देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ से अलग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. सलमान खान को एक बार फिर ई-मेल (Salman Khan Receives Threat Mail) के जरिए जान से मार देने की धमकी दी गई है. धमकी देने के आरोप में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) और रोहित बराड़ (Rohit Brar) के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है. वहीं, दूसरी ओर इसे लेकर एक्टर के परिवार में डर का माहौल है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, अभी हाल ही में जेल के अंदर से एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू के दौरान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने खुलेआम सलमान खान को मारकर गुंडा बनने की बात कही है.  गैंगस्टर का कहना है कि वो बहुत जल्द इस घटना को अंजाम देने वाला है. वहीं, यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बीते शनिवार की दोपहर सलमान की ऑफिशियल ईमेल पर एक धमकी भरा मेल रिसीव हुआ.

यह भी पढ़ें- 'Shah Rukh Khan को मार देंगे', Salman Khan को लेकर फूटा लॉरेंस बिश्ननोई का गुस्सा, बताया क्यों है खफा

एक्टर को भेजे गए इस ई-मेल में लिखा था, 'गोल्डी भाई को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से. इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देख ही लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो. अब समय रहते बता दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.'

इधर, इस मेल ने एक्टर के चाहने वालों की नींद उड़ा दी है. नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'पुलिस से जुड़े एक करीबी सूत्र का कहना है कि सलमान खान की फैमिली इस ईमेल को लेकर काफी घबराई हुई है. एक्टर की फैमिली और उनकी टीम का एक-एक सदस्य इसे लेकर काफी सीरियस है, उनकी सेफ्टी को लेकर कोई गलती नहीं की जा सकती है.'

सूत्र के मुताबिक, 'भाईजान को मारने की नई धमकियों ने परिवार का सुख चैन और रातों की नींद हराम कर दी है. हालांकि, उन्हें पुलिस पर काफी भरोसा भी है. सिक्यॉरिटी के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एक्टर की टीम को कहा गया है कि अगले कुछ दिनों के लिए वे किसी भी तरह के ऑन ग्राउंड इवेंट्स से दूर रहें.'

यह भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala के पिता को फिर मिली जान से मारने की धमकी, लिस्ट में Salman Khan का नाम भी शामिल

यहां देखें सलमान खान की सिक्यॉरिटी की एक झलक- 

 

 

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी एक्टर के नाम इस तरह के मेल परिवार को मिल चुके हैं. इसे लेकर जांच भी जारी है. दूसरी ओर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) भी अगले ही महीने अप्रैल में रिलीज हो रही है. आमतौर पर फिल्म रिलीज से करीब एक महीने पहले प्रमोशन शुरू हो जाता है ऐसे में अब पुलिस एक्टर की सुरक्षा को लेकर और सर्तक हो गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement