Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan का सहारा बनेंगे Salman Khan, फैंस के लिए होगा ये बड़ा सरप्राइज

Aamir Khan की पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम होने के बाद उन्होंने Salman Khan का सहारा लेने का फैसला लिया है.

Latest News
Aamir Khan का सहारा बनेंगे Salman Khan, फैंस के लिए होगा ये बड़ा सरप्राइज

Salman Khan, Aamir Khan Film: सलमान खान, आमिर खान फिल्म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) बीते दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) में धमाकेदार कैमियो करते दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके धमाकेदार एक्शन और शाहरुख संग कैमिस्ट्री ने फैंस को दीवाना बना दिया था. वहीं, अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि सलमान एक और खान के साथ जोड़ी बनाने वाले हैं, ये खान और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) हैं. दोनों की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ी डिटेल्स भई सामने आ गई हैं.

Aamir Khan- Salman Khan होंगे एक साथ?

आमिर खान की पिछली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉक्स ऑफिस ने निराश किया था. वहीं, अब अपनी अगली फिल्म में आमिर बॉलीवुड का हिट फॉर्मूला अपनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान फिल्म 'अंदाज अपना अपना' की तर्ज पर एक बार फिर से सलमान खान के साथ जोड़ी बनाने वाले हैं. कुछ समय पहले आमिर खान को सलमान के घर के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद पिंकविला की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वो सलमान को अपनी अगली बड़ी फिल्म में साथ काम करने का ऑफर देने हए थे.

ये भी पढ़ें- Kabir Khan: फिल्म के सेट पर कबीर खान की इंसल्ट करते थे Salman Khan? निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म के लिए जी-जान लगा रहे आमिर खान

बताया जा रहा है कि ये फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस 'आमिर खान प्रोडक्शंस' के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म में आमिर जी-जान लगा देना चाहते हैं. यही वजह है फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है. आमिर खान ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर 6 महीनों तक काम किया है और डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना (RS Prasanna) ने इसमें उनका साथ दिया है. वहीं, अब देखना होगा कि क्या दशकों बाद आमिर-सलमान की जोड़ी साथ दिखाई देगी या नहीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 छोड़कर ये काम कर रहे हैं Salman Khan, वीडियो पर ट्रोल करने लगे लोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement