Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने सेट पर लड़कियों के ड्रेस कोड मामले पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'उनकी बॉडी जितनी ढकी रहे उतनी बेहतर'

Salman Khan ने आखिरकार अपनी फिल्म के सेट पर ड्रेस कोड वाले विवाद को लेकर चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने कहा 'मुझे लगता है लड़कियों की बॉडी जितनी ढकी हुई होगी, उतनी बेहतर है.'

Latest News
Salman Khan ने सेट पर लड़कियों के ड्रेस कोड मामले पर तोड़ी चुप्पी, बोले 'उनकी बॉडी जितनी ढकी र�हे उतनी बेहतर'

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर काफी चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले इसी फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने सलमान के साथ शूटिंग से जुड़े अनुभव बताते हुए खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि सलमान अपनी फिल्म के सेट पर लड़कियों की ड्रेसिंग को लेकर (Salman Khan on dress code) काफी सख्त रहते हैं वो ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि लड़कियां सुरक्षित रहें. इस मामले को लेकर भाईजान की काफी आलोचना भी हुई थी. अब इसपर खुद सलमान खान ने चुप्पी तोड़ी है. 

हाल ही टीवी शो आप की अदालत में नजर आए सलमान खान ने कई सवालों के जवाब दिए. इसमें लड़कियों के लिए सेट पर ड्रेस कोड वाले विवाद पर भी एक्टर ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि महिलाओं का शरीर जितना ज्यादा ढका हो उतना ही बेहतर होगा. अब सलमान के इस बयान को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. कई महिलाओं को उनकी ये बात गले से नीचे नहीं उतर रही है. 

बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान पलक तिवारी ने कहा था कि सलमान ने सेट पर महिलाओं के लिए ड्रेस रूल बनाया था. उन्होंने कहा 'कई लोगों को ये बात मालूम नहीं है कि सलमान सर का एक रूल होता है कि उनके सेट पर लड़कियों के कपड़ों की नेकलाइन डीप नहीं होनी चाहिए. सभी लड़कियां सही तरह से कवर्ड होनी चाहिए'. तब पलक ने बताया था कि इस रूल से उनकी मां श्वेता तिवारी भी हैरान रह गई थीं. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan की फिल्म के सेट पर लड़कियों के कपड़ों पर सख्त नियम, Palak Tiwari के खुलासे पर हैरान हैं लोग

पलक के इस बयान के बाद काफी बवाल मचा था. इसके बाद शहनाज गिल ने इसपर अपना रिस्पॉन्स देते हुए सलमान खान का साथ दिया था. जब शहनाज से इस नियम को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है, मैंने प्रमोशन के दौरान बहुत ही सेक्सी ड्रेस पहनी थी.'

ये भी पढ़ें: Palak Tiwari के 'ड्रेस कोड' वाले खुलासे पर आया Shehnaaz Gill का रिएक्शन, कही हैरान कर देने वाला बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement