Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan से सबके सामने मांफी मंगवाना चाहती हैं एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali, वीडियो में यौन शोषण का लगाया आरोप

Somy Ali ने Salman Khan पर चौंकाने वाले आरोप लगाने के बाद अब उनसे माफी मांगने की डिमांड की है.

Salman Khan से सबके सामने मांफी मंगवाना चाहती हैं एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali, वीडियो में यौन शोषण का लगाया आरोप

Salman Khan, Somy Ali: सलमान खान, सोमी अली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) कई बार इंटरव्यूज के जरिए अपने साथ हुई ज्यादतियों के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं. उन्होंने सलमान खान पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. वहीं, अब सोमी ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए सलमान पर फिर हमला बोला है और उनसे माफी मांगने को कहा है. उन्होंने सलमान पर पीटने के आरोप लगाते हुए कहा है कि वो पब्लिकली अपनी गलती मानें और सच बताते हुए माफी मांगे. हालांकि, अभी तक इस पूरे मामले पर सलमान खान की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

20 सालों बाद क्यों शेयर की कहानी

सोमी अली ने उन आरोपों पर जवाब दिया है जिनमें कहा जा रहा था कि सलमान पर यौन शोषण के आरोप लगाने से पहले एक्ट्रेस ने उनकी तारीफें भी की थीं. सोमी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि उन्होंने कभी भी सलमान खान की तारीफ नहीं की है. उन्होंने कहा कि वो 20 सालों बाद अपना दर्द इसलिए शेयर कर रही हैं क्योंकि उन्हें सदमे से बाहर आने में वक्त लगा.

ये भी पढ़ें- 'गाली दी, मारा-पीटा' Salman Khan की एक्स Somy Ali ने लगाए एक्टर पर गंभीर आरोप

शो बंद करवाने का आरोप

सोमी का कहना है कि अगर सलमान बाकियों के साथ अच्छा बर्ताव करते हैं इसका मतलब ये नहीं है कि वो सभी के साथ अच्छे हैं. सोमी ने सलमान पर उनका शो बंद करवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. सोमी का कहना है कि Discovery+ पर रिलीज होने वाला उनका शो Flight or Fight सलमान की वजह से बंद करवाया गया. जिसमें वो शोषण से पीड़ित महिलाओं के लिए आवाज उठाती थीं.

ये भी पढ़ें: क्यों टूटा था Salman Khan और Somy Ali का रिश्ता? एक्ट्रेस ने बयां किया ब्रेकअप का किस्सा

'Salman Khan खुद को आइने में देखकर पूछें ये सवाल'

सोमी ने कहा- 'मैं चाहती हूं कि सलमान खान सबके सामने ये मानें कि उन्होंने मेरे साथ क्या-क्या किया है, वर्बल एब्यूज, सेक्शुअल अब्यूज से लेकर शारीरिक शोषण तक और मैं चाहती हूं वो पब्लिक में आकर माफी मांगें. उनके जैसा अहंकारी और एक आत्ममुग्ध इंसान ऐसा नहीं करेगा. मैं चाहती हूं कि मिस्टर खान खुद को आइने में देखें और खुद से पूछें कि क्या उन्होंने कभी मेरे साथ मारपीट और मेरा शोषण नहीं किया? आप ऐसा जानते हुए कैसे आसानी से जिंदगी गुजार सकते हैं और फिर तुम्हारी इतनी हिम्मत हो गई कि तुमने मेरा शो बंद करवा दिया'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement