Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या...', Salman Khan के पिता सलीम खान को फिर मिली धमकी, बुर्का पहनकर आई थी महिला

Salman Khan के पिता Salim Khan को एक अनजान महिला ने धमकी दी है. बुर्के में आई उस महिला ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर उन्हें धमकाया है.

Latest News
'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या...', Salman Khan के पिता सलीम खान को फिर मिली धमकी, बुर्का पहनकर आई थी महिला

Salim Khan, Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार को धमकी मिलने का सिलसिला कम नहीं हो रहा है. एक बार फिर सुपरस्टार के पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक महिला ने धमकी दे डाली है. खबरों की मानें तो महिला बुर्के में आई थी और उसने लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर सलीम खान को धमकाया (Salman Khan father Salim Khan threatened) है. इस खबर ने हलचल मचा दी है. कहा जा रहा है कि उन्हें ये धमकी उस वक्त दी गई, जब वो सुबह सैर पर निकले थे.  

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 18 सितंबर 2024 की सुबह जब सलीम खान रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, तभी एक स्कूटी आई और उसपर एक आदमी और एक महिला बैठी थीं. महिला ने बुर्का पहना था और वो सलीम खान के पास आई और बोली 'लॉरेंस बिश्नोई को भेंजू क्या'. ये बोलते ही दोनों वहां से भाग खड़े हुए. फिलहाल पुलिस स्कूटी के नंबर से इन लोगों का पता लगा रही है और तलाश में जुट गई है. फिलहाल अभी तक और कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि कुछ समय पहले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा था. ये गैंगस्टर विक्रम बराड़ की साजिश का हिस्सा था, जिसका मकसद सलमान खान और सलीम खान को डरा-धमका कर उनसे पैसे निकलवाना था.

April में सलमान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग
इसी साल अप्रैल में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी हुई थी जिसकी जांच में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हुई है.


ये भी पढ़ें: Salman Khan के नाम पर हो रहा स्कैम, दबंग खान ने जारी किया नोटिस, दी वॉर्निंग


फिल्म स्टार को मारने की ऐसे की थी प्लानिंग
पुलिस ने एक रिपोर्ट में कहा था कि बिश्नोई गैंग ने सलमान को मारने के लिए पाकिस्तान से कई हथियार मंगवाए, जिनमें AK-47 राइफलें भी शामिल हैं. चार्जशीट के अनुसार, सिंगर मूसेवाला की तरह ही सलमान खान की हत्या का प्लान था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement