Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने जिस फिल्म से Shehnaaz Gill को लॉन्च किया, उसी से निकाले गए Abdu Rozik, जानें क्या है वजह?

Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan से Abdu Rozik को बाहर क्यों किया गया. इस बारे में बिग बॉस 16 फेम सिंगर ने खुलकर बात की है.

Salman Khan ने जिस फिल्म से Shehnaaz Gill को लॉन्च किया, उसी से निकाले गए Abdu Rozik, जानें क्या है वजह?

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Abdu Rozik: किसी का भाई किसी की जान, अब्दू रोजिक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री में कईयों के गॉडफादर बने हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए कई स्टार्स की वापसी करवाई है और नए लोगों को मौका भी दिया है. अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के जरिए उन्होंने बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को पहली बार बॉलीवुड में लॉन्च किया. हालांकि, बिग बॉस के ही एक और कंटेस्टेंट को उन्होंने मौका देकर भी फिल्म से बाहर कर दिया. ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 16 फेम तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) हैं.

Salman Khan की फिल्म के लिए हुआ था शूट

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) शो के दौरान खूब फेमस हुए थे. उन्हें शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का जबरदस्त सपोर्ट भी मिला था. इसके बाद ऐसी खबरें आई थीं कि अब्दू, सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगे. हैरानी की बात है कि अब्दू ने शूटिंग भी कर ली थी लेकिन फिल्म में वो कहीं भी नहीं दिखाई दिए. हाल ही में अब्दू ने अपने इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुलकर बात की है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अब्दू ने कहा 'मैंने फिल्म के लिए शूट किया था लेकिन कुछ सीन उम्मीद के मुताबिक नहीं हुए तो इसे रीशूट करना था'.

ये भी पढ़ें- Abdu Rozik के साथ हुआ बड़ा चमत्कार, बढ़ गई छोटे भाईजान की हाइट, यूं शेयर की गुड न्यूज

क्यों डिलीट किए गए सीन?

अब्दू ने आगे कहा- 'मुझे सीन दोबारा शूट करने के लिए कहा गया, जिसमें चार दिन लगने थे लेकिन मैं बिग बॉस के घर में था और शो से निकलने की इजाजत नहीं मिली. यही वजह है कि मेरे शूट किए हुए सीन एडिट करके निकाल दिए गए'.

ये भी पढ़ें- 'वो लड़कियों संग घूमता है', MC Stan से झगड़े के बीच घिरे Abdu Rozik, दुश्मन Hasbulla ने चरित्र पर उठाए सवाल

ऐसा था Abdu Rozik का रोल

उन्होंने कहा कि 'ये बात बिलकुल सच है कि मैंने फिल्म के लिए शूटिंग की थी. मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही सलमान भाई के साथ दूसरी फिल्म में काम कर पाऊंगा'.अब्दू ने ये भी बताया है कि वो फिल्म में एक गैंगस्टर का रोल निभा रहे थे. जिसका नाम था 'छोटा भाईजान', फिल्म में उनका सलमान के साथ भी एक सीन होना था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement