Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palak Tiwari की वजह से सलमान खान की फिल्म से निकाली गईं ये सेल्फ मेड एक्ट्रेस? नहीं काम आई सालों की मेहनत

Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan फिर से चर्चा में आ गई है. टीवी की फेमस एक्ट्रेस Avika Gor ने खुलासा किया है कि सलमान की इस फिल्म से आखिरी समय में उन्हें रिप्लेस किया गया था. यही नहीं भाईजान की एक और फिल्म में भी उनके साथ यही हुआ था.

Latest News
Palak Tiwari की वजह से सलमान खान की फिल्म से निका��ली गईं ये सेल्फ मेड एक्ट्रेस? नहीं काम आई सालों की मेहनत

Palak Tiwari & Avika Gor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. टीवी शो 'बालिका वधू' से दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी अविका मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की आने वाली फिल्म '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' (1920: Horrors of the Heart) में अहम किरदार में दिखाई देंगी. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में उन्हें रिप्लेस कर पलक तिवारी (Palak Tiwari) को ले लिया गया था. 

अविका गोर ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक बातचीत में बड़ा खुलासा किया. अविका ने बताया कि कैसे आखिरी समय में उन्हें सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान में रिप्लेस किया गया था. अविका ने कहा, उन्होंने टीम को 'ना' नहीं कहा, लेकिन उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है और उन्हें यह भी नहीं पता कि क्यों. उन्होंने आगे बताया कि रोल के लिए कागजी कार्रवाई भी पूरी हो गई थी और उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी थी. एक्ट्रेस ने कहा, 'हमें फोन आया कि वो किसी और के साथ आगे बढ़ रहे हैं, मैं अगले दिन साइन करने वाली थी.'

अविका गोर ने खुलासा किया कि उन्हें ऐसा होने की उम्मीद थी. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैंने उसी टीम के साथ कुछ ऐसा ही पहले भी झेला था जब फिल्म से दो हफ्ते पहले उन्होंने फोन किया और कहा कि उन्होंने किसी और को कास्ट किया है.' जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अंतिम फिल्म के बारे में बात कर रही हैं, तो एक्ट्रेस ने सहमति में सिर हिलाया और कहा, "आखिर में ये उनकी कॉल है और ये ठीक है. उनके अपने कारण रहे होंगे, वे बेहतर जानते हैं.'

ये भी पढ़ें: पूरी तरह बदल चुकी हैं छोटी आनंदी Avika Gor, हॉलीवुड एक्ट्रेसेज को दे रही हैं टक्कर

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रूथ' में अविका को टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने रिप्लेस किया था. खबर थी कि अव‍िका ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी और वो इसमें आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आने वाली थीं. उस दौरान इस खबर ने काफी तूल पकड़ा था. फिर अब उन्होंने खुलासा किया है कि किसी का भाई किसी की जान में भी उन्हें रिप्लेस किया है. फिलहाल देर से ही सही अविका ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर ही लिया है. 

ये भी पढ़ें: 'Salman Khan के क्लीवेज रूल' पर विवाद के बाद Palak Tiwari ने दी सफाई, ट्रोलिंग पर कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement