Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan फायरिंग केस में आया नया मोड़, मुंबई पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा वाले गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर हुए फायरिंग कांड में नया मोड़ आया है. पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई समेत 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है.

Latest News
Salman Khan फायरिंग केस में आया नया मोड़, मुंबई पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अप्रैल के महीने में सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा वाले गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर फायरिंग की गई थी. एक्टर के घर की दीवार पर गोलियों के निशान मिले थे और इस घटना में दो बाइक सवार शामिल थे, जिन्होंने गोली चलाई थी. इस मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है. हाल ही में इस गोलीकांड की घटना में एक नया मोड़ आया है. 

दरअसल, इस गोलीकांड मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समेत छह गिरफ्तार आरोपियों और तीन वॉन्टेड व्यक्तियों के खिलाफ सोमवार को एक विशेष अदालत में चार्जशीट दायर की गई है. 1735 पन्नों की चार्ज शीट क्राइम ब्रांच के द्वारा स्पेशल एमसीओसी अदालत में दायर की गई थी. एक अधिकारी ने कहा कि इसमें तीन खंडों में विभिन्न जांच दस्तावेज शामिल हैं.


यह भी पढ़ें- Salman Khan Firing Case में चार्जशीट दाखिल, पुलिस ने बताया कैसे थी फिल्म स्टार को मारने की प्लानिंग, पढ़ें 5 पॉइंट्स


उन्होंने बताया कि सबूतों में 46 गवाहों के बयान और सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज गवाहों के बयान शामिल हैं. उन्होंने कहा कि एमसीओसी (महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण) अधिनियम के तहत इकबालिया बयान, कुल 22 पंचनामा और टेक्निकल एविडेंस भी चार्जशीट में शामिल हैं.


यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या- कटरीना से पहले इस हसीना से शादी करना चाहते थे Salman Khan, पिता ने कर दिया था रिजेक्ट


दो बाइक सवारों ने की थी फायरिंग

आपको बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह दो बाइक सवार लोगों ने बांद्रा में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पांच राउंड फायरिंग की थी. उस दौरान सलमान खान घर पर ही मौजूद थे. वहीं, इस पूरी घटना के बाद मुंबई पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने भी सलमान खान से मुलाकात की थी. इसके अलावा गोली कांड के जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली थी.

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान

काम को लेकर बात करें, तो सलमान खान को आखिरी बार फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था. इसके बाद वह जल्द ही फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे. उनकी यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement