Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Lawrence Bishnoi मुझे मारना चाहता है..', 1735 पेज की चार्जशीट में Salman Khan ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Salman Khan house firing case: 14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी. मामले को लेकर पुलिस ने एक्टर का बयान लिया था जिसमें उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Latest News
'Lawrence Bishnoi मुझे मारना चाहता है..', 1735 पेज की चार्जशीट में Salman Khan ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Salman Khan Lawrence Bishnoi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

14 अप्रैल की सुबह सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर फायरिंग की गई थी. दो बाइक सवार लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है. कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. इस गोलीकांड (Salman Khan house firing case) के बाद से एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट दायर की थी जिसमें सलमान खान का भी बयान दर्ज किया गया था. इस बयाने में एक्टर ने कई चौंकाने वाली बातें कही हैं.

पुलिस ने इस मामले में 1735 पन्नों की चार्जशीट दायर की है. इसमें सलमान खान का भी बयान दर्ज किया गया है. एक्टर का मानना ​​है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें और उनके परिवार को मारने के लिए उनके घर के बाहर गोलीबारी की थी. इंडिया टुडे ने इस चार्जशीट से जुड़ी कुछ डिटेल रिवील की हैं. इसमें सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह के सदस्यों से उन्हें और उनके परिवार को सालों से मिल रही धमकियों के बारे में शेयर किया है.

सलमान ने बताया कि जनवरी 2024 में दो लोगों ने उनके पनवेल फार्महाउस में घुसने की कोशिश की थी. मुंबई पुलिस ने उन लोगों की पहचान बिश्नोई गैंग के सदस्यों के रूप में की थी. एक्टर ने कहा कि वो खुद भी अलर्ट हैं और अपने परिवार वालों को भी उन्होंने अलर्ट रहने को कहा है.


ये भी पढ़ें: Salman Khan फायरिंग केस में आया नया मोड़, मुंबई पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ दर्ज की चार्जशीट


फायरिंग के वक्त क्या कर रहे थे Salman Khan
सलमान खान ने बताया कि 14 अप्रैल की सुबह वो क्या कर रहे थे. इंडिया टुडे की खबर की मानें तो एक्टर बोले 'मैं सो रहा था जब पटाखों की आवाज सुनी. सुबह 4.55 बज रहे थे और पुलिस बॉडीगार्ड ने बताया कि बाइर पर आए दो लोगों ने अपार्टमेंट की पहली फ्लोर की बालकनी पर बंदूक से फायरिंग की है.'

एक्टर ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा चुकी है. उन्हें विश्वास है कि ये फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ही करवाई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement