Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan: यूं ही नहीं किसी का 'भाई' किसी की 'जान' हैं सलमान, एक्टर के पास पहुंच गया नन्हा फैन, Video देख आ जाएगा दिल

Salman Khan हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर की मुलाकात उनके एक क्यूट फैन से हुई जो उन्हें देखते ही टाइट सिक्योरिटी तोड़कर उनके पास पहुंच गया. इसके बाद एक्टर ने अपने नन्हे फैन को हग भी किया. देखें Video.

Latest News
Salman Khan: यूं ही नहीं किसी का 'भाई' किसी की 'जान' हैं सलमान, एक्टर के पास पहुंच गया नन्हा फैन, Video देख आ जाएगा दिल

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने नए डैशिंग लुक में साथ स्पॉट हुए. इसी दौरान वो एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के बीच चल रहे थे तभी एक नन्हा फैन (Salman Khan Fan) उनकी तरफ दौड़ा. ये देखकर सलमान खान रुक गए और उसका इंतजार करने लगे. इसके बाद उनके इस फैन ने आकर उन्हें कसकर गले लगा लिया. सलमान खान भी काफी खुश नजर आए. ये वीडियो (Salman Khan video) तेजी से वायरल हो रहा है और इसने लोगों का दिल जीत लिया है.

सलमान खान बच्चों से काफी प्यार करते हैं. ये बात वो अक्सर कह चुके हैं. इसी बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अपने छोटे फैन को गर्मजोशी से गले लगाते हुए देखे गए. लोग भाईजान के इस दिल को छू लेने वाले जेस्चर को देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. 

इसमें सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए देखा गया. इसी दौरान एक नन्हा फैन उनकी तरफ आया, उसे देख एक्टर रुक गए और उसे निराश ना करते हुए गर्मजोशी से फैन को गले लगाया. इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी.

ये भी पढे़ं: Salman Khan के फैन ने तोड़ी दीवानगी की हदें, 1100 किमी साइकिल चलाकर पहुंचा मुंबई, एक्टर ने यूं किया स्वागत

वहीं एक्टर के बॉडीगार्ड शेरा उनके पीछे खड़े होकर बच्चे को देखते रह गए पर अच्छी बात ये रही कि शेरा ने भी बच्चे को रोका नहीं. दोनों के गले लगने के बाद शेरा तुरंत सलमान खान को लेकर एयरपोर्ट के अंदर चले गए. लोग इसे लेकर सलमान की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढे़ं: Salman Khan ने फैन के साथ कर दी ऐसी हरकत, हो गए ट्रोल, लोग बोले- इतना ego लेकर कहां जाओगे

वीडियो देख एक फैन ने लिखा 'माशाल्लाह...अल्लाह सलामत रखे आपको भाई.' एक और ने लिखा 'सलमान सर ने अपने स्लोगन बीइंग ह्यूमन के रूप में खुद को साबित किया है'. अन्य यूजर ने लिखा 'मेगास्टार.'

धमकियां मिलने के बाद उनकी सिक्योरिटी काफी बढ़ा दी गई है. इसी कारण एक्टर फैंस से ज्यादा मिल नहीं पाते हैं. हालांकि उन्हें जब मौका मिलता है वो अपन दरियादिली से लोगों को इंप्रेस कर लेते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement