Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'OTT पर न्यूड सीन बंद करो', वेब सीरीज में अश्लीलता पर भड़के Salman Khan, फिल्में नहीं चलने पर कही ऐसी बात

Salman Khan ने OTT पर दिखाए जाने कंटेंट पर सवाल उठाए हैं और इसकी वजह से रियल लाइफ पर पड़ने वाले असर पर भी बात की है.

'OTT पर न्यूड सीन बंद करो', वेब सीरीज में अश्लीलता पर भड़के Salman Khan, फिल्में नहीं चलने पर कही ऐसी बात

Salman Khan Death Threat Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के प्रमोशन में जी- जान से जुटे हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. इस दौरान सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात की है. उन्होंने ओटीटी पर दिखाए जाने वाले न्यूड सीन्स (OTT Nude Scene) सेंसरशिप लगाए जाने की वकालत की और इसके साथ ही ये भी बताया कि आखिर हिंदी फिल्में क्यों नहीं चल रही हैं. सलमान ने इस दौरान अपनी फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर बात करते हुए अपने ऊपर ही जोक मार डाला.

सलमान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मैं वाकई ये मानता हूं कि ओटीटी पर सेंसरशिप लगनी चाहिए. ये सब... अश्लीलता, न्यूड सीन, गाली गलौच बंद की जानी चाहिए'. उन्होंने कहा कि 'आपको अच्छा लगेगा कि आपकी छोटी बच्ची पढ़ने के बहाने ये सब देखे? आज सब कुछ फ़ोन पर आ गया है, अब 15- 16 साल के बच्चे देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि 'जितना साफ़ और अच्छा कंटेंट ओटीटी पर दिखया जाएगा उतना ही अच्छा होगा'.

ये भी पढ़ें- Ambani परिवार की पार्टी में बैकग्राउंड डांसर बन गए Salman Khan, वीडियो देख ट्रोल करने लगे लोग

सलमान खान ने इस तरह के सीन करने वाले एक्टर्स को लेकर कहा 'आपने सब कुछ कर लिया... लव मेकिंग, किसिंग, एक्सपोज कर दिया और आप अपने बिल्डिंग में घुस रहे हैं और आपका वॉचमैन आपका कंटेंट देख रहा है. मुझे लगता है कि ये सब करना सुरक्षा की नजर से भी सही नहीं है. थोड़ा- बहुत ठीक है लेकिन बीच में ज्यादा हो गया था. अब जाकर ये कंट्रोल हुआ है. हम भारत में रहते हैं'.

ये भी पढ़ें- Salman Khan और Aishwarya Rai 24 सालों बाद एक साथ? ये वायरल फोटो देखकर हैरान हैं फैंस

इसके अलावा सलमान खान ने हिंदी फिल्में नहीं चलने पर भी रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा 'हिंदी फिल्में है जो चल नहीं रही हैं, खराब फिल्में बनाओगे तो कैसे चलेगी यार? सिंपल है. सबको लगता है कि हम 'शोले', 'मुगल-ए-आजम', 'हम आपके हैं कौन', 'दिलवाले' जैसी फिल्में बना रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा है, मैंने आजकल के कुछ डायरेक्टर्स के साथ बातचीत. नाम नहीं ले सकता लेकिन वह खुद को पता नहीं क्या समझते हैं'.

इसके बाद सलमान ने खुद का ही मजाक उड़ा डाला और उन्होंने कहा 'मेरी फिल्म किसी का भाई किसी की जान आ रही है. ये मुझपर भारी नहीं पड़ना चाहिए. लोग बोलेंगे कि खुद बड़ा बड़ा बोल रहा था. खुद ने क्या कुछ बनाया है'. इसके बाद सलमान जोर- जोर से हंसने लगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement