Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan को नहीं चाहिए Pathaan की सक्सेस का क्रेडिट, बोले 'ये हक Shah Rukh Khan से नहीं छीन सकता'

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे. इसमें Salman Khan के कैमियो ने चार चांद लगा दिए पर एक्टर इस फिल्म की सक्सेस में क्रेडिट लेने से इनकार कर रहे हैं.

Salman Khan को नहीं चाहिए Pathaan की सक्सेस का क्रेडिट, बोले 'ये हक Shah Rukh Khan से नहीं छीन सकता'

Pathaan Cameo: Salman Khan Shah Rukh Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इसी साल जनवरी में थिएटर्स में रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़कर रख दिए. रिलीज होने के बाद फिल्म रोज कोई ना कोई नया बेंचमार्क सेट कर रही थी. रिलीज से पहले फिल्म कई विवादों (Pathaan Controversies) में रही पर इसकी कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा. वहीं इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan Cameo) के कैमियो रोल ने चार चांद लगा दिए थे. फिल्म देखने वालों के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं था. वहीं अब भाईजान ने फिल्म की सक्सेस का श्रेय लेने से इनकार कर दिया.

सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में फेमस चैट शो में नजर आए. इस दौरान जब उन्हें 'पठान' की सफलता का श्रेय दिया गया तो सलमान ने कहा कि कोई भी फिल्म की सफलता के लिए शाहरुख खान से श्रेय नहीं ले सकता है. सलमान से जब पूछा गया कि क्या पठान की सफलता में उनकी कोई भूमिका है तो उन्होंने कहा 'यह हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे बड़ी हिट है. शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा से इसका श्रेय कोई नहीं ले सकता. शाहरुख ने बहुत अच्छा काम किया है. उनके फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म देखने का इंतजार कर रहे थे और ये सही समय पर आई.'

बता दें कि पठान इसी साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. वो 11 दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनकर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच गई. 

ये भी पढ़ें: Pathaan की सक्सेस के बाद Shah Rukh Khan ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

फिल्म ने भारत में 543 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था वहीं दुनियाभर में इसने 1050 करोड़ के बिजनेस किया. ये किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने आज तक नहीं किया था. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. पठान अब ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है और वहां भी फिल्म धमाल मचा रही है. 

ये भी पढ़ें: क्या Pathaan के बाद Jawan में भी एक्शन मोड में नजर आएंगे Shah Rukh Khan? लीक हुए सीन को देख क्रेजी हुए फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement