Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan की सिक्योरिटी में हुई चूक, कार का पीछा करने वाले बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज

सलमान खान की सिक्योरिटी में घुसने और एक्टर की कार का पीछा करने के बाद एक बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Latest News
Salman Khan की सिक्योरिटी में हुई चूक, कार का पीछा करने वाले बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज

Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. एक्टर को कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी हैं. इस बीच बीते दिन सलीम खान(Salim Khan) को  सलमान खान को लेकर जान से मारने की धमकी दी गई है. इन सभी के बीच गुरुवार को एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि सलमान खान की सिक्योरिटी में घुसने के बाद एक 21 साल के बाइक सवार के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि घटना बुधवार तड़के बांद्रा में महबूब स्टूडियो और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच हुई है, जहां पर सलमान खान रहते हैं. 

लॉरेंस बिश्नोई के ग्रुप से लगातार मिल रही धमकियों और मुंबई पुलिस द्वारा वाई-प्लस सिक्योरिटी कवर के साथ एक्टर अपने घर वापस लौट रहे थे. उस दौरान यह घटना हुई है. पुलिस ऑफिसर ने बताया कि देर रात करीब 12.15 बजे जब सिक्योरिटी समेत सलमान खान की कार महबूब स्टूडियो से गुजरे तो मोटरसाइकिल सवाल उजैर फैज मोहिउद्दीन ने खान की दबंग खान की कार के करीब जाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें- 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या...', Salman Khan के पिता सलीम खान को फिर मिली धमकी, बुर्का पहनकर आई थी महिला

उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने उसे चेतावनी देने की कोशिश की, लेकिन वह एक्टर की कार के करीब आता रहा. ऑफिसर ने बताया कि एक्टर के घर पहुंचने के बाद दो पुलिस वाहनों ने मोटरसाइकिल सवार का पीछा किया और उसे रोका गया. पूछताछ के दौरान बांद्रा पश्चिम निवासी के रहने वाला मोहिउद्दीन ने पुलिस को बताया कि वह एक कॉलेज स्टूडेंट है.

यह भी पढ़ें- Salman Khan के नाम पर हो रहा स्कैम, दबंग खान ने जारी किया नोटिस, दी वॉर्निंग

बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज

ऑफिसर ने जानकारी दी कि बांद्रा पुलिस थाने में कार का पीछा कर रहे शख्स के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 125(दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालने वाली लापरवाहीपूर्वक कार्रवाई) और 281 धारा(लापरवाही से गाड़ी चलाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि अभी तक उस शख्स को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

अप्रैल में सलमान के घर पर हुई थी फायरिंग

आपको बता दें कि इस साल अप्रैल के महीने में सलमान खान की बांद्रा वाले अपार्टमेंट के बाहर सुबह 4 बजे दो बाइक सवारों ने फायरिंग की थी. उस दौरान सलमान घर पर मौजूद थे. हालांकि बाद में फायरिंग करने वाले दोनों बाइक सवारों को गिरफ्तार कर लिया गया था. यह पूरा मामला कथित तौर से बिश्नोई गैंग से जुड़ा बताया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement