Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan ने शेयर की शर्टलेस फोटो, एक्टर की बॉडी देख थम गई फैंस की सांसें

Salman Khan ने अपने इंस्टा पर एक फोटो पोस्ट कर फैंस को दीवाना बना लिया है. एक्टर की ये शर्टलेस फोटो तेजी से वायरल हो रही है. आप भी देखें वायरल तस्वीर.

Latest News
Salman Khan ने शेयर की शर्टलेस फोटो, एक्टर की बॉडी देख थम गई फैंस की सांसें

Salman Khan Shirtless photo सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के कई गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के लुक (Salman Khan look) को लेकर काफी चर्चा हो रही है. उनका हर लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर सनसनी फैला दी है. उन्होंने एक शर्टलेस फोटो (Salman Khan Shirtless photo) पोस्ट की है जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं. एक्टर की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.  

सलमान खान ने अपने फैंस के लिए एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके एब्स दिखाई दे रहे हैं. फैंस भी उनकी फोटो से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहे हैं. फोटो में एक्टर सोफे पर आराम करते हुए पोज दे रहे हैं. उनकी टोन्ड बॉडी को देख फैंस जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए सुपरस्टार ने लिखा, 'ऐसा लग सकता है लेकिन निश्चित रूप से चिल नहीं.' 

ये भी पढ़ें: Ambani परिवार की पार्टी में बैकग्राउंड डांसर बन गए Salman Khan, वीडियो देख ट्रोल करने लगे लोग

सलमान खान की इस फोटो पर फैंस के कमेंट की झड़ी लग गई है.  एक फैन ने लिखा, 'इसको बोलते हैं टाइगर.' एक ने कहा, 'भाई के जैसी बॉडी बनाना आज भी कई जिमबॉइस का सपना है.' एक और ने लिखा, '57 साल के सलमान खान, क्या बॉडी है भाई.'

ये भी पढ़ें: Salman Khan और Aishwarya Rai 24 सालों बाद एक साथ? ये वायरल फोटो देखकर हैरान हैं फैंस

वहीं सलमान खान अब फिल्म किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. ये फिल्म ईद 2023 के मौके यानी 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement