Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sajid Khan ने स्कर्ट उठाकर... अब Saloni Chopra ने फिल्ममेकर की करतूतों पर किया खुलासा

Sajid Khan को लेकर अब एक मशहूर एक्ट्रेस Saloni Chopra ने भी ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
Sajid Khan ने स्कर्ट उठाकर... अब Saloni Chopra ने फिल्ममेकर की करतूतों पर किया खुलासा

Saloni Chopra, Sajid Khan: सलोनी चोपड़ा, साजिद खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 में नजर आ रहे बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वो जब से बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आए हैं तब से उनसे जुड़े पुराने कास्टिंग काउच (Casting Couch) के मामले बार-बार उभर कर आ रहे हैं. पिछले कई दिनों से कई महिलाओं ने साजिद को लेकर पुराने सेक्सुअल हैरासमेंट (Sexual Harassment) के केस याद दिलाए हैं. वहीं, शर्लिन चोपड़ा ने तो बिग बॉस के खिलाफ शिकायत ही दर्ज करवा दी है. अब मशहूर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा (Saloni Chopra) ने साजिद की काली करतूत पर खुलासा किया है.

Saloni Chopra ने फिर याद की वो भयावह घटना

साजिद खान पर शर्लिन चोपड़ा, अहाना कुमरा और सलोनी चोपड़ा समेत 10 महिलाओं में सेक्सुअसल हैरासमेंट का आरोप लगाया था.  वहीं, साजिद को बिग बॉस में देखकर सलोनी के जख्म फिर से ताजा हो गए और उन्होंने अपने ब्लॉग पर फिर से उस भयावह घटना के बारे में बात की है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Sajid Khan ने गौतम विज को दी गंदी गालियां, भड़के लोग बोले- बायस्ड है शो...

रात में कॉल करते थे Sajid Khan

अपने ब्लॉग में सलोनी ने बताया कि साजिद खान अकसर उन्हें देर रात कॉल किया करते थे और उस वक्त वो काम को लेकर नहीं बल्कि ऑफेंसिव बातें करते थे. सलोनी के मुताबिक साजिद ने उनस कई अजीब सवाल पूछे जैसे कि क्या मैं ब्रेस्ट जॉब कर सकता हूं. और ये कि कैसे सेक्स मानसिक तौर पर जरूरी है. सलोनी ने बताया कि 'वो मुझसे कहता था कि मैं एक्ट्रेस नहीं बन सकती क्योंकि मैं सेक्सी नहीं हूं, मेरी बॉडी उस लायक नहीं है और वो तभी मुझे फिल्में देंगे जब मैं ये सारी चीजें ठीक करने के लिए तैयार हूं'.

ये भी पढ़ें- Sherlyn Chopra ने रोते हुए सलमान खान पर किया तीखा वार, लगाया साजिद को बचाने का आरोप

लड़की से कर दी स्कर्ट उठाने की डिमांड

उन्होंने आगे लिखा, 'वो महीनों तक वह मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित करता रहा और मैं हर रात सोने से पहले रोती थी. वो प्राइवेट पार्ट के बारे में बात करता था और मुझसे भद्दी डिमांड किया करता था. मना करने पर वो चिढ़ जाता था'. सलोनी ने बताया कि 'एक बार जब फिल्म के एक सीन के लिए वो एक लड़की का आउटफिट ट्रायल कर रहा था तब उसने उस लड़की से स्कर्ट उठाने की डिमांट कर दी. साजिद के कहने पर लड़की ने ऐसा किया तब साजिद ने उसे बुरी तरह बेइज्जत भी किया और कहा कि उसके पास एक्ट्रेस बनने लायक फिगर नहीं है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement