Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की मां बनेंगी 36 साल की ये हसीना? Citadel से सामने आई शॉकिंग अपडेट

वेब सीरीज सिटाडेल(Citadel) में सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(Priyanka chopra) के मां के रोल में नजर आ सकती हैं.

Priyanka Chopra की मां बनेंगी 36 साल की ये हसीना? Citadel से सामने आई शॉकिंग अपडेट

Samantha Ruth Prabhu Priyanka chopra: सामंथा रुथ प्रभु और प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) हाल ही में रिलीज वेब सीरीज सिटाडेल(Citadel) में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस एक्शन करते हुए दिखाई दी थीं. प्रियंका की वेब सीरीज सिटाडेल का हिंदी वर्जन तैयार हो रहा है, जिसमें साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) दिखाई देंगे. वहीं, इस सीरीज को लेकर एक खबर सामने आई है. 

दरअसल, सिटाडेल में सामंथा के किरदार के बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है. प्रियंका के सिटाडेल के एक हालिया एपिसोड में संकेत दिया गया है कि सीरीज में ग्लोबल स्टार की मां की भूमिका सामंथा निभा सकती हैं. दरअसल, सीरीज के पांचवें एपिसोड में प्रियंका के किरदार( नादिया) को किसी का फोन आता है, जिसमें दिखाया जाता है कोई राही गंभीर उसके पिता हैं. सीरीज में जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है , उसमें दिखाया जाता है कि वरुण धवन राही गंभीर का किरदार अदा कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan महाकाल मंदिर में की भस्म आरती, लोग ने किया ट्रोल तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

सामंथा निभा सकती हैं प्रियंका चोपड़ा की मां का रोल

वहीं, एक रिपोर्ट के अनुसार सामंथा सीरीज में प्रियंका चोपड़ा की मां का किरदार निभा सकती हैं. सीरीज में सीन्स को देखते हुए लग रहा है कि भारत की सिटाडेल को 80 और 90 के दशक के अंत में सेट किया जा सकता है . हालांकि इसके बारे में फिलहाल कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है. 

सिटाडेल की टीम जल्द जाएगी साइबेरिया

वहीं, बीते दिनों सामंथा ने यह स्पष्ट किया था कि सिटाडेल इंडियन इंटरनेशनल वर्जन का रीमेक नहीं है और यह सिर्फ उससे जुड़ा हुआ है. साथ ही वरुण धवन ने भी सीरीज को लेकर बताया कि सिटाडेल इंडिया की टीम शूटिंग के लिए जल्द ही साइबेरिया जाएगी. 

ये भी पढ़ें- R Madhavan Birthday: अपनी ही स्टूडेंट से हुआ प्यार, 8 साल की डेटिंग के बाद की शादी, देखें रोमांटिक तस्वीरें

इस फिल्म में दिखेंगी सामंथां

सामंथा सिटाडेल के अलावा विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म कुशी में नजर आएंगी. वहीं, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट, और कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement