Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गया पहुंच Sanjay Dutt ने किया पूर्वजों का पिंडदान, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर अयोध्या जाने की जताई इच्छा

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त(Sanjay Dutt) हाल ही में बिहार के गया पहुंचे हैं. जहां उन्होंने अपने पूर्वजों का पिंडदान किया है.

Latest News
गया पहुंच Sanjay Dutt ने किया पूर्वजों का पिंडदान, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर अयोध्या जाने की जताई इच्छा

Sanjay Dutt:संजय दत्त 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त(Sanjay Dutt) अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर को साउथ की फिल्म लियो(Leo) में देखा गया था, जिसमें उन्होंने विलेन का रोल अदा किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. वहीं, इन दिनों वे अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं. दरअसल, हाल ही में संजय दत्त बिहार के बोधगया में पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने अपने पूर्वजों का पिंडदान किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस दौरान एक्टर पूरे विधि विधान के साथ पूजा और पिंडदान करते हुए दिख रहे हैं. 

दरअसल, संजय दत्त का पिंडदान करते हुए यह वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस दौरान वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि संजय दत्त व्हाइट कुर्ता पायजामा पहने हुए हैं. इस दौरान वे पंडित के द्वारा कहे गए सभी अनुष्ठानों को कर रहे हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो गया के विष्णुपद के पास फल्गु घाट का है. वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग संजय दत्त की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शराब के कारोबार में हाथ आजमाएंगे Sanjay Dutt, एक्टर ने लॉन्च किया पहला प्रोडक्ट, एक बोतल की होगी इतनी कीमत

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में जाने की संजय दत्त ने जताई इच्छा

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया कम से कम सनातनी जड़ों से जुड़े तो रहें. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- यह बहुत अच्छा है. जानकारी के मुताबिक संजय दत्त पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त की आत्मा की शांति के लिए गया पहुंचे थे. वहीं, इस दौरान उन्होंने राम मंदिर को लेकर भी मीडिया से बात की है. इस दौरान जब उनके राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये अच्छी बात है और मैं जरूर वहां जाऊंगा. 

ये भी पढ़ें- जेल में Sanjay Dutt की हो गई थी ऐसी हालत, सताने लगा था एनकाउंटर का डर, इस शख्स ने किया शॉकिंग खुलासा

जल्द प्रभास संग आएंगे नजर

काम को लेकर बात की जाए तो संजय दत्त हाल ही में लियो में विलेन के रोल में नजर आए थे. इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म जवान में कैमियो रोल किया था. इन सभी के अलावा वे रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास के साथ फिल्म करने जा रहे हैं, जिसमें वे एक विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement