Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 10: Kartik-Kiara की फिल्म ने 10वें दिन की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी, कमाए इतने करोड़

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की फिल्म Satyaprem Ki Katha ने अपने 10वे दिन अच्छा उछाल दर्ज किया है. फिल्म ने अभी तक 60 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है.

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 10: Kartik-Kiara की फिल्म ने 10वें दिन की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी, कमाए इतने करोड़

Satyaprem Ki Katha: सत्यप्रेम की कथा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की जोड़ी भूल भुलैया 2 के बाद एक बार फिर से सत्यप्रेम की कथा(Satyaprem Ki Katha) के साथ नजर आए हैं. फिल्म ईद के मौके पर यानी की 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म की कहानी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ की कमाई की थी. जो कि कार्तिक आर्यन की तीसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म को रिलीज हुए दस दिन बीत चुके हैं, तो आइये जानते हैं फिल्म ने इतने दिनों में कितनी कमाई की है. 

जैसे जैसे दिन बढ़ रहे हैं, वैसे वैसे सत्यप्रेम की कथा की कमाई में कमी आ रही है. जहां फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ की कमाई की थी. वहीं अपने अगले दिन 2.25 करोड़ कम कमाई की थी. फिल्म ने अपने दूसरे दिन महज 7 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि वीकेंड वाले दिन फिल्म की कमाई में अच्छा उछाल देखने को मिला था. फिल्म ने अपने तीसरे दिन 10.1 करोड़ की कमाई की थी और चौथे दिन 12.15 करोड़ की कमाई की थी. 

ये भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 4: संडे के दिन बॉक्स ऑफिस पर छाई रही Kartik-Kiara की फिल्म, वीकेंड पर किया बंपर कलेक्शन

फिल्म के दसवे दिन आया उछाल

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने 10वें दिन 4.85 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की कुल कमाई अभी तक 60. 90 करोड़ तक पहुंच चुकी हैं.

फिल्म ने अपने दस दिन कमाए इतने करोड़

डे 1 कलेक्शन- 9.25 करोड़
डे 2 कलेक्शन-  7 करोड़
डे 3 कलेक्शन-  10.1 करोड़
डे 4 कलेक्शन-  12.15 करोड़
डे 5 कलेक्शन-  4.21 करोड़
डे 6 कलेक्शन- 4.05 करोड़
डे 7 कलेक्शन-  3.45 करोड़
डे 8 कलेक्शन-  3 करोड़
डे 9 कलेक्शन-  2.85 करोड़
डे 10 कलेक्शन- 4.85 करोड़

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan और Kiara Advani की फिल्म Satya Prem Ki Katha का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, मेकर्स ने की घोषणा

50 करोड़ से ऊपर कमाई कर चुकी फिल्म

सत्यप्रेम की कथा 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म धीमी रफ्तार से 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए कोशिश कर रही हैं. वहीं, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका अदा की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement