Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 3: तीसरे दिन Kartik-Kiara की जोड़ी ने मचाया धमाल, वीकेंड पर किया इतने करोड़ का कलेक्शन

कियारा आडवाणी(Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की फिल्म सत्यप्रेम की कथा(Satyaprem Ki Katha) ने तीसरे दिन अच्छी कमाई की है.

Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 3: तीसरे दिन Kartik-Kiara की जोड़ी ने मचाया धमाल, वीकेंड पर किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Satyaprem Ki Katha: सत्यप्रेम की कथा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कियारा आडवाणी(Kiara Advani) और कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) 29 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. वहीं, कार्तिक कियारा की जोड़ी भूल भुलैया 2 के बाद एक बार फिर से सुपरहिट साबित हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को लाने में कामयाब रही है, तो आइये जानते हैं कि फिल्म ने अपने तीसरे दिन कितनी कमाई की है. 

सत्यप्रेम की कथा ने अपने ओपनिंग डे पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. फिल्म ने अपने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की थी. कार्तिक कियारा की इस फिल्म ने अपनी बेहतरीन शुरुआत की थी. जैसा कि फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की गई थी और उस दिन हॉलीडे के चलते फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल रही थी. हालांकि अगले दिन यानी कि शुक्रवार के दिन फिल्म की कमाई में 24 प्रतिशत तक गिरावट देखने को मिली थी. फिल्म ने शुक्रवार को महज 7 करोड़ की कमाई की थी. यानी पूरे 2.25 करोड़ कम कमाई की थी.

ये भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha BO Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ती दिखी Kartik-Kiara की जोड़ी, दूसरे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

फिल्म की कमाई में तीसरे दिन आया उछाल

वहीं, फिल्म के रिलीज के तीसरे दिन सत्यप्रेम की कथा की कमाई में अच्छा उछाल देखने को मिला है. फिल्म ने अपने तीसरे दिन 68 प्रतिशत का उछाल दर्ज किया है. दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अपने तीसरे दिन 11.75 करोड़ से 12 करोड़ तक की कमाई की है. फिल्म के तीनों दिनों को मिलाकर कुल 28 करोड़ की कमाई कर ली है. शनिवार को  फिल्म की कमाई में अच्छा उछाल आया है, जिसके बाद रविवार की कमाई में भी बेहतरीन उछाल की उम्मीद की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan और Kiara Advani की फिल्म Satya Prem Ki Katha का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, मेकर्स ने की घोषणा

कार्तिक कियारा की जोड़ी हुई हिट

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी सत्यप्रेम की कथा से पहले फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आ चुकी है. इस फिल्म में दोनों को काफी पसंद किया गया था. कार्तिक और कियारा के अलावा सत्यप्रेम की कथा में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement