Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

थिएटर में कर दी मिस, अब घर बैठे फ्री में देखें Satyaprem Ki Katha, जानें कब और किस OTT पर हुई रिलीज

Kartik Aaryan और Kiara Advani की फिल्म Satyaprem Ki Katha ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था. ऐसे में अब फिल्म इस OTT प्लेटफॉर्म पर आप Free में एन्जॉय कर सकते हैं.

Latest News
थिएटर में कर दी मिस, अब घर बैठे फ्री में देखें Satyaprem Ki Katha, जानें कब और किस OTT पर हुई रिलीज

Satyaprem Ki Katha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) इसी साल 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की और अब ये फिल्म ओटीटी पर (Satyaprem Ki Katha OTT Release) रिलीज हो चुकी है. खास बात ये है कि आप इसे फ्री में देख सकते हैं. जानें कब और कहां इस फिल्म को आप घर बैठे इंजॉय कर सकते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के बाद, सत्यप्रेम की कथा अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं वो भी फ्री में. डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के इंस्टाग्राम हैंडल ने इसकी घोषणा की है. हालांकि ये फिल्म 11 अगस्त को ही ओटीटी पर रिलीज हो गई थी पर उस समय फिल्म केवल रेंट पर उपलब्ध थी. आज से यानी 24 अगस्त से सत्यप्रेम की कथा को फ्री में देख सकेंगे. 

ये भी पढ़ें: वर्जिन Kartik Aaryan की शादी में है बड़ा झोल, ट्रेलर में Kiara Advani के इस डायलॉग ने खोला राज

इतने में बिके थे ओटीटी राइट्स 

कई मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया था कि 'सत्यप्रेम की कथा' के ओटीटी राइट्स से मेकर्स ने तगड़ी कमाई की थी. बताया जा रहा था कि इसके डिजिटल राइट्स 50 करोड़ में बिके हैं.

वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की है. वहीं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ये रोमांटिक फिल्म 125 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दुनियाभर में बड़ी हिट बन गई थी.

ये भी पढ़ें: Kartik Aryan और Kiara Advani ने बना डाला पाकिस्तानी गाने Pasoori का रिमिक्स, देखें नए Song को मिला कैसा रिएक्शन

ये है फिल्म की स्टारकास्ट

समीर विद्वांस ने निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा सिद्धार्थ के अलावा सुप्रिया पाठक, गजराज राव, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया सहित कई एक्टर्स नजर आए. फिल्म को लोगों ने काफी पसंद दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement