Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satyaprem Ki Katha Teaser: Kiara Advani और Kartik Aaryan को जोड़ी को फैंस ने बताया 'सुपरहिट', टीजर में दिखी इंटेंस लव स्टोरी

Satyaprem Ki Katha Teaser: Kiara Advani और Kartik Aaryan स्टारर फिल्म के टीजर रिलीज हो गया है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

Latest News
Satyaprem Ki Katha Teaser: Kiara Advani और Kartik Aaryan को जोड़ी को फैंस ने बताया 'सुपरहिट', टीजर में दिखी इंटेंस लव स्टोरी

Satyaprem Ki Katha Teaser

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Satyaprem Ki Katha Teaser: बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ऑफिशियल टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है. 1 मिनट के टीजर में कियारा-कार्तिक की रोमांटिक केमिस्ट्री देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. दोनों को फिर एक साथ किसी लव स्टोरी (Kartik Aaryan Kiara Advani love story) में देखना लोगों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. वहीं टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन और समीर विदवान्स के डायरेक्शन में बनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा में एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी साथ नजर आने वाले है. ये एक दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी होने वाली है जिसमें शानदार म्यूजिक होने वाला है. इसकी कुछ झलक आपको टीजर में भी दिख जाएगी. भूल भुलैया 2 के बाद दोनों को फिर से पर्दे पर साथ देखने के लिए लोग काफी बेताब थे.

यहां देखें Teaser: 

ये फिल्म 29 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. वहीं इससे कुछ दिन पहले प्रभास और कृति सेनन की पैन इंडिया फिल्म आदिपुरुष भी रिलीज होने वाली है. अब देखना ये होगा कि आदिपुरुष फिल्म सत्यप्रेम की कथा को पीछे करती है या फिर इसका उलटा देखने को मिलेगा. फिलहाल शहजादा के फ्लॉप होने के बाद फैंस को कार्तिक की इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. वहीं शादी के बाद कियारा की ये पहली फिल्म है.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan की मां ने कैंसर के खिलाफ जीती जंग, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, फैंस हुए भावुक

वहीं फिल्म के मेकर्स ने पहले इसका नाम 'सत्यनारायण की कथा' रखा था पर निर्माताओं ने कहा कि वो 'भावनाओं को आहत करने से बचना चाहते हैं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement