Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SDM Jyoti Maurya मामले के बाद लोगों को आई Heera Thakur की याद, बताया कलेक्टर बनने पर भी क्यों नहीं छोड़ा पति का साथ

SDM Jyoti Maurya का मामला इन दिनों चर्चा में है. इसी बीच लोग इस केस को फिल्म Sooryavansham के Heera Thakur और उनकी कलेक्टर पत्नी के साथ जोड़ रहे हैं. इसे लेकर तमाम मीम बन रहे हैं. आप भी देखें क्या कुछ कह रहे हैं. लोग.

Latest News
SDM Jyoti Maurya मामले के बाद लोगों को आई Heera Thakur की याद, बताया कलेक्टर बनने पर भी क्य��ों नहीं छोड़ा पति का साथ

SDM Jyoti Maurya case: Film Sooryavansham memes 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) पर उनके पति आलोक मौर्य (Alok Maurya) ने बेवफाई का आरोप लगाया था. मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर बवाल छिड़ गया. लोग इसे लेकर तमाम तरह के मीम्स (SDM Jyoti Maurya memes) और पोस्ट शेयर करने लगे. इसी बीच इस केस से बॉलीवुड की कई फिल्मों को भी जोड़ा गया. इन्हीं फिल्मों में से एक है आइकॉनिक फिल्म सूर्यवंशम (Sooryavansham), जिसकी कहानी ज्योति मौर्य पर उनके पति आलोक मौर्य से जोड़कर देखी जा रही है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स (Sooryavansham memes) की भी भरमार देखने को मिल रही है. 

साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशम आए दिन सुर्खियों में रहती है. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल किया था, पिता भानुप्रताप सिंह और बेटे हीरा ठाकुर का. इस फिल्म में दिखाया गया था कि हीरा ठाकुर खुद को अनपढ़ होता है पर वो अपनी पत्नी को पड़ाने और कलेक्टर बनाने के लिए जी तोड़ महनत करता है. उसकी पत्नी कलेक्टर बन जाती है पर फिर भी वो अपने पति का साथ नहीं छोड़ती है. कुछ लोग इससे ज्योति मौर्या को सीखने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं अब कुछ यूजर्स के इसे लेकर कुछ अलग ही खयालात हैं. 

कुछ मीम काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें लोगों का मानना है कि हीरा ठाकुर की पत्नी राधा कलेक्टर बनने के बाद भी उसे छोड़कर इसलिए नहीं जाती है क्योंकि उसके पास तमाम पैसा आ जाता है. एक मीम जो वायरल हो रहा है उसमें लिखा था 'हीरा ठाकुर की बीवी उसको छोड़कर इसलिए नहीं गई, क्योंकि जब तक वो कलेक्टर बनी तब तक हीरा के पास 60 बस और 300 एकड़ जमीन थी.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NAUGHTYWORLD (@naughtyworld)

ये भी पढ़ें: Sooryavansham: 100 सालों का कॉन्ट्रैक्ट या कुछ और? क्यों इस चैनल पर हमेशा चलती थी अमिताभ बच्चन की फिल्म

इस मीम के सपोर्ट में कई सोशल मीडिया यूजर्स सामने आए हैं. हालांकि इस मीम से काफी लोग सहमत भी नहीं हैं. एक यूजर ने लिखा 'एक लड़की ने गलती की तो सभी को एक नजर से ही देखोगे. कल को कहीं खबर आएगी कि एक मां ने अपने बच्चे को नुकसान पहुंचाया तो सभी मांओ को अपनी मां समेत जज करोगे. बड़े हो जाओ लोग जजमेंटल होना बंद करो.' वहीं एक और यूजर ने लिखा 'वो पहले से ही अमीर थी. जब हीरा के पास सब छोड़कर के आई थी गरीबी में, उसे कलेक्टर बनकर छोड़ना होता तो वो पहले ही क्यों आती उसके पास.'

ये भी पढ़ें: सूर्यवंशम के हीरा ठाकुर का पोता बन चुका है इंजीनियर, देखें Latest Photo

सूर्यवंशम फिल्म के लाखों करोड़ों फैंस हैं. इसका एक-एक सीन हर किसी को रटा हुआ है. फिल्म के कई सीन पर तमाम मीम बनते रहते हैं. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. सेट मैक्स टीवी चैनल पर इसे बार बार दिखाए जाने पर भी काफी मीम बन चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement