Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sector 36 Review: विक्रांत मैसी का साइको किलर रूप कर देगा हैरान, दीपक डोबरियाल ने भी किया अपने रोल से इंप्रेस

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) स्टारर सेक्टर 36 (Sector 36) एक शानदार क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो दर्शकों को हैरान कर देगी.

Latest News
Sector 36 Review: विक्रांत मैसी का साइको किलर रूप कर देगा हैरान, दीपक डोबरियाल ने भी किया अपने रोल से इंप्रेस

Sector 36

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

फिल्म : सेक्टर 36 (Sector 36)

डायरेक्टर : आदित्य निंबालकर

लेखक : बोद्धायन रॉय चौधरी

कास्ट : विक्रांत मैसी, दीपक डोबरियाल, आकाश खुराना, दर्शन जरीवाला, बहरुल इस्लाम

ड्यूरेशन : 123 मिनट

रेटिंग : 3.5

विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल स्टारर सेक्टर 36 की रिलीज का लंबे वक्त से इंतजार था. आखिरकार फिल्म 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है. यह एक क्राइम थ्रिलर है, जिसे देख आपकी रूह कांप जाएगी. सेक्टर 36 सच्ची घटना पर आधारित है. यह फिल्म साल 2006 में नोएडा के सेक्टर 36 में हुई हैरान करने वाली घटना पर बनी है. जहां पर अचानक से छोटे बच्चों के गायब होने का मामला सामने आया था और जब इस मामले की जांच की गई थी तो इसने लोगों को हैरान कर दिया. इस फिल्म का एक-एक हिस्सा आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. तो चलिए जानते हैं फिल्म के बारे में. 

विक्रांत मैसी ने निभाया साइको किलर का रोल

फिल्म में विक्रांत मैसी ने अहम भूमिका अदा की है. उन्होंने प्रेम सिंह का रोल निभाया है और यह फिल्म उन्हीं के आसपास घूमती है, जो कि एक अमीर घर में काम करता है. हालांकि उसके एक मासूम से चेहरे के पीछे एक शातिर और खतरनाक सीरियल किलर छिपा है. प्रेम सिंह को देख कर कोई भी अंदाजा नहीं लगा पाता है कि वह लगातार छोटे बच्चों का अपहरण कर उनकी हत्या करता है. फिल्म में प्रेम सिंह का अतीत भी दिखाया जाता है कि उसने किस तरह से अपने बचपन में मानसिक तकलीफ झेली है, जिससे वह एक साइको किलर बन जाता है.  

फिल्म में दिखाया जाता है कि प्रेम सिंह जहां नौकरी करता हैं, वहां उसका मालिक भी इस पूरे कांड में शामिल होता है. मालिक और नौकर की बच्चों को गायब करने की ये साजिश, इस फिल्म को और भी ज्यादा डार्क और हैरान करने वाली बनाती है. फिल्म का एक-एक हिस्सा आपको हैरानी में डाल देगा. वहीं, जब लगातार इलाके में बच्चे गायब होते हैं और उनके शरीर के टुकड़े पुलिस के हाथ लगते हैं, तब भी पुलिस इस मामले को नजरअंदाज करती है. 

फिल्म में दीपक डोबरियाल एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आए हैं, जो कि शुरुआत में लापता हो रहे बच्चों के मामले को गंभीरता से नहीं लेता है. हालांकि जिस दिन उसकी अपनी बेटी खतरे में पड़ती है, तब वह इस पूरे मामले को गंभीरता से देखता है. जैसे ही दीपक इस मामले की गहराई तक पहुंचता है, तब हैरान करने वाला सच सामने आता है. 

विक्रांत और दीपक ने डाल दी फिल्म में जान

फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग की बात करें, तो विक्रांत मैसी ने प्रेम सिंह के किरदार को बेहद शानदार तरीके से निभाया है. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस किया है. विक्रांत ने हमेशा की तरह इस फिल्म में भी जबरदस्त एक्टिंग की है. वहीं, दूसरी ओर दीपक ने पुलिस ऑफिसर राम चरण पांडे के किरदार को बखूबी निभाया है. दोनों कलाकारों ने इस फिल्म में अपने अभिनय से जान डाल दी है. 

आदित्य निंबालकर ने किया अपने निर्देशन से इंप्रेस

फिल्म के डायरेक्शन की बात की जाए तो आदित्य निंबालकर ने इस गंभीर क्राइम स्टोरी को पर्दे पर शानदार ढंग से पेश किया है. बता दें कि यह बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म है और एक रियल घटना पर बनी इस फिल्म से उन्होंने अपने निर्देशन से इंप्रेस किया है. फिल्म मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले तैयार की गई है. 

दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे के निर्माण में, और मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की पेशकश के साथ "सेक्टर 36" एक शानदार फिल्म है. इस फिल्म में कलाकारों की शानदार एक्टिंग, कहानी और एडिटिंग बेहतरीन ढंग से की गई है. यह एक देखने लायक फिल्म है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement