Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

न सलमान ना अक्षय और ना ही प्रभास, सबको पीछे छोड़ ये स्टार बना नंबर वन हीरो, नाम जानकर हो जाएंगे खुश

बॉक्स ऑफिस पर साउथ से लेकर बॉलीवुड के एक्टर्स का जलवा रहता है. इसी बीच इंडिया के पॉपुलर एक्टर की लिस्ट सामने आ गई है. इसमें नंबर वन पर काबिज हीरो का नाम जानकर फैंस खुश हो जाएंगे.

न सलमान ना अक्षय और ना ही प्रभास, सबको पीछे छोड़ ये स्टार बना नंबर वन ही�रो, नाम जानकर हो जाएंगे खुश

most popular male film stars in India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर इस समय कई एक्टर्स का दबदबा देखने को मिल रहा है पर एक सुपरस्टार ऐसा है जो कई एक्टर्स को पछाड़कर टॉप (most popular male film stars in India) पर काबिज है. हाल ही में सबसे पॉपुलर एक्टर की लिस्ट सामने आ गई है जिसमें टॉप पर ऐसे स्टार का नाम है जो इस समय बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहा है. जी हां, वो कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हैं. पठान और जवान की धांसू कमाई के बाद एक्टर फिर से बादशाह बन गए हैं. 

हाल ही में ऑरमैक्स मीडिया ने लिस्ट शेयर की है जिसमें शाहरुख खान को नंबर वन पर देखा गया. इसके बाद दूसरे नंबर पर लियो स्टार विजय और सालार स्टार प्रभास हैं. वहीं अक्षय कुमार चौथे और सलमान खान पांचवें नंबर पर हैं. लिस्ट में साउथ के स्टार अजित कुमार, जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन, सूर्या और महेश बाबू भी शामिल हैं.

इस लिस्ट के सामने आते ही फैंस काफी खुश है और एक बार फिर किंग खान को भारत के सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी के रूप में देख एक्साइटेड हो गए हैं. साफ है उन्होंने प्रभास, अक्षय कुमार और सलमान खान को पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: पापा Shah Rukh Khan के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी Suhana? फाइनल हो गई फिल्म, जानें पूरी डिटेल

वहीं मेल स्टार्स के बाद फीमेल एक्ट्रेसेस की लिस्ट भी जारी की गई है जिसमें आलिया भट्ट टॉप पर हैं. उनके बाद सामंथा रुथ प्रभु, दीपिका पादुकोण और फिर नयनतारा हैं. 

फीमेल स्टार्स में कियारा आडवाणी, कटरीना कैफ, काजल अग्रवाल, तृषा, तमन्ना और कृति सेनन का नाम शामिल है. आलिया भट्ट ने हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीता. उन्होंने ये अवॉर्ड कृति सेनन के साथ शेयर किया है.

ये भी पढ़ें: Ganapath ही नहीं Kriti Sanon की ये फिल्में हो चुकी हैं फ्लॉप, 700 करोड़ के बजट वाली मूवी ने भी तोड़ी थी आस

बात करें शाहरुख खान की तो इसी साल जनवरी में किंग खान ने फिल्म पठान से 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और जमकर कमाई की. इसके बाद इसी साल उनकी दूसरी फिल्म जवान भी रिलीज हुई. इस फिल्म ने भी झंडे गाड़ दिए. वहीं अब किंग खान की तीसरी फिल्म डंकी भी दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. अब देखना ये होगा कि ये फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement