Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan ने फैंस के बीच मनाया बर्थडे, जवान और पठान के गानों पर जमकर किया डांस, Video

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) का कल यानी की 2 नवंबर को 58वां जन्मदिन था और इस मौके पर एक्टर अपने फैंस के बीच सेलिब्रेट करते हुए और डांस करते हुए नजर आए हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan ने फैंस के बीच मनाया बर्थडे, जवान और पठान के गानों पर जमकर किया डांस, Video

Shah rukh Khan: शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) का कल यानी की 2 नवंबर को 58वां जन्मदिन था. शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म डंकी(Dunki) का टीजर रिलीज किया गया था, जो कि काफी शानदार है. इस टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म का निर्देशन राजकुमारी हिरानी(Rajkumar Hirani) ने किया है. वहीं, एक्टर ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया था.  इसके साथ ही शाहरुख खान ने इस मौके पर हमेशा की तरह अपने घर मन्नत के बाहर फैंस संग मुलाकात की थी और उन्हें मिलने वाली जन्मदिन की सभी बधाई को लेकर धन्यवाद कहा था. 

जैसा कि शाहरुख खान ने 2 नवंबर को बहुत धूमधाम से अपना 58वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर एक्टर ने अपने फैंस के लिए एक कार्यक्रम भी रखा था. जिसमें शाहरुख ने जमकर डांस किया था. एक्टर का डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो शाहरुख के बर्थडे इवेंट का है. इस दौरान किंग खान अपनी साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान और जवान के गानों पर थिरकते हुए नजर आए हैं. इस दौरान उन्होंने पठान के टाइटल सॉन्ग झूमे जो पठान और जवान के नॉट रामैया वास्तावैया पर जमकर डांस किया है. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने 3 Idiots-मुन्ना भाई लेकर किया खुलासा, बताया कैसे हाथ से निकली ये फिल्में

शाहरुख ने फैंस को किया धन्यवाद

वहीं, शाहरुख खान ने अपने इस डांस वीडियो के दौरान फैंस को फ्लाइंग किस भी दी और वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आप सभी के साथ सेलिब्रेट करना हमेशा ही स्पेशल होता है. मेरा दिन बनाने के लिए धन्यवाद.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

फैंस ने लुटाया शाहरुख पर प्यार

शाहरुख के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है और जन्मदिन की बधाई भी दी है. एक यूजर ने लिखा-लकी हैं वे जिन्होंने आपके साथ सेलिब्रेट किया, जन्मदिन मुबारक हो शाह.. फ्यूचर में और भी बहुत कुछ है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- द मैन, द मिथ, द लिविंग लेजेंड, द गॉट, हैप्पी बर्थडे शाहरुख, हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Dunki Teaser Out: Shah Rukh Khan नहीं सरप्राइज निकले विक्की कौशल, देखें पहला वीडियो

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि उनकी कुछ वक्त पहले रिलीज जवान की सिनेमाघरों में सफलता के बाद अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. वहीं, वो जल्द ही फिल्म डंकी में नजर आएंगे, जिसका हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि 5 दोस्त मिलकर लंदन जाना चाहते हैं.बता दें कि ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement