Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Academy भी हुआ Shah Rukh Khan का दीवाना, DDLJ के इस फेमस गाने को किया शेयर, इंटरनेट पर मचा बवाल

Shah Rukh Khan की फिल्म Dilwale Dhulhania Le Jayenge के फेमस गाने का क्लिप The Academy ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया जिसके बाद से इंटरनेट पर खलबली मच गई है.

Latest News
The Academy भी हुआ Shah Rukh Khan का दीवाना, DDLJ के इस फेमस गाने को किया शेयर, इंटरनेट पर मचा बवाल

Dilwale Dulhaniya Le Jayenge'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 1995 में आई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) स्टारर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dhulhania Le Jayenge) उस दौर की हिट फिल्मों में से एक रही है. इस फिल्म ने किंग खान और काजोल की किस्मत पलट दी थी और वो रातों रात सुपरस्टार बन गए थे. वहीं द अकादमी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर इसी फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग 'मेहंदी लगा के रखना' (Mehendi Laga Ke Rakhna) की एक क्लिप साझा की है. इसके वायरल होते ही इंटरनेट पर सनसनी मच गई है.

शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म डीडीएलजे एक कल्ट फिल्म है जिसे आज भी लाखों करोड़ों लोग देखना पसंद करते हैं. इसी बीच द अकादमी ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें इस फिल्म का फेमस सॉन्ग है. इसके बाद इंटरनेट पर हंगामा मच गया और किंग खान के फैंस उन्हें बधाई देने लगे. इस क्लिप को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और तेजी से ये पोस्ट वायरल हो रहा है. द अकादमी ने इस फिल्म को 'क्लासिक' बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Academy (@theacademy)

ये भी पढ़ें: Oscars में जाएगी Shah Rukh Khan की Dunki? यहां जानें क्या है पूरा मामला

वीडियो पोस्ट करते हुए एकेडमी ने लिखा 'शाहरुख खान और काजोल 1995 की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के क्लासिक गाने मेहंदी लगा के रखना पर परफॉर्म कर रहे हैं.' इस वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'शाहरुख खान - भारतीय सिनेमा का चेहरा.' एक और यूजर ने लिखा 'अकादमी द्वारा इसे पोस्ट करना मुझे भावुक कर देता है. इन दोनों ने बॉलीवुड में बहुत योगदान दिया है और मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब उन्हें भी सम्मानित किया जाएगा.' अन्य ने लिखा 'क्या ये डंकी को ऑस्कर मिलने का हिंट है.'

ये भी पढ़ें: Oscars 2024 में बजेगा फिल्म 12th Fail का डंका? इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Oscar में जाएगी Dunki?

खबरें आ रही हैं कि ऑस्कर अवॉर्ड्स 2024 को लेकर डंकी के मेकर्स कुछ खास प्लान कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स आने वाले 96वें ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए डंकी को ऑफिशियल इंडियन एंट्री के तौर पर भेज सकते हैं. हालांकि इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है पर इस खबर के सामने आते ही लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं. फिलहाल फैंस को मेकर्स के ऐलान का इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement