Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के फैंस को मिला बड़ा तोहफा, फिर थिएटर्स में दस्तक देंगी Pathaan और Jawan, यहां जानें सबकुछ

2023 में रिलीज हुईं Shah Rukh Khan की ब्लॉकबस्ट फिल्में Jawan और Pathaan एक बार फिर से सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. वहीं एक्टर की तीसरी फिल्म Dunki का थिएटर्स में जलवा कायम है.

Latest News
Shah Rukh Khan के फैंस को मिला बड़ा तोहफा, फिर थिएटर्स में दस्तक देंगी Pathaan और Jawan, यहां जानें सबकुछ

Shah Rukh Khan Films Jawan Pathaan re release

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साल 2023 बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए बेहद ही शानदार रहा. इस एक साल में उन्होंने बैक टू बैक तीन फिल्में दी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. चार सालों तक बड़े पर्दे से गायब रहने के बाद उन्होंने ऐसा कमबैक किया कि जिससे इंडस्ट्री में तूफान आ गया. पहले पठान फिर जवान और फिर डंकी जैसी सुपरहिट फिल्में देकर उन्होंने अकेले अपने नाम 2500 करोड़ कर लिए. ऐसे में अब 2024 में उनकी फिल्में पठान और जवान (Pathaan Jawan Re release) फिर से थिएटर्स में दस्तक देने वाली हैं. 

खबरों की मानें तो शाहरुख खान स्टारर जवान और पठान को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जाएगा. उनकी फिल्म डंकी तो थिएटर्स में राज कर ही रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो देशभर के थिएटर्स में किंग खान की पिछली दोनों फिल्मों के शोज बढ़ाए जा रहे. ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि इस बीच कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. वहीं सालार और डंकी 2023 के आखिर में रिलीज हुई थीं पर उनकी कमाई की स्पीड धीमी हो गई है.

तीन फिल्मों ने कमा डाले 2600 करोड़ रुपये

किंग खान की तीनों फिल्मों ने मिलकर 2600 करोड़ की धांसू कमाई की थी. पठान ने दुनिया भर में 1050.30 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि जवान ने 1148.32 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं अबतक डंकी 400 करोड़ के पार पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें: Dunki की सक्सेस से गदगद हुए Shah Rukh Khan, मन्नत से फैंस को यूं किया थैंक्यू

पठान से चार साल बाद की थी वापसी
 
25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई फिल्म पठान से एक्टर ने चार बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. उन्हें आखिरी बार फिल्म रईस में देखा गया था. फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. लगभग 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर से तकरीबन 1050 करोड़ कमाए थे. 

ये भी पढ़ें: देखें शाहरुख खान की ये 9 बेहतरीन कॉमेडी फिल्में. हंस हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट

जवान ने तोड़े थे रिकॉर्ड

पठान के बाद 7 सितंबर 2023 को शाहरुख की दूसरी फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम है जवान. एक्शन के साथ-साथ इसमें किंग खान डबल रोल में दिखे. कमाई में इसने पठान को पीछे छोड़ दिया और दुनियाभर में लगभग 1150 करोड़ रुपये कमाए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement