Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान ने अब विदेशों में किया कब्जा, पहले दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे

Shah rukh khan की फिल्म Jawan की पहले दिन की कमाई को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म की जो कमाई बताई जा रही उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
Jawan Advance Booking: शाहरुख खान ने अब विदेशों में किया कब्जा, पहले दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे

Shah Rukh Khan Film Jawan: शाहरुख खान की फिल्म जवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के बाद सितंबर महीने में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जबरदस्त धमाका करने वाले हैं. उनकी फिल्म 'जवान' (Jawan) सितंबर के दूसरे वीकेंड पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का प्रिव्यू रिलीज हो चुका है, जिसे खूब पसंद किया गया है और अब ट्रेलर का इंतजार है. फिल्म के गाने भी ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहे हैं. वहीं, इस बीच इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसके जरिए ये बात सामने आ गई है कि 'जवान' को लेकर ऑडिएंस का रिएक्शन क्या है. शाहरुख खान की 'पठान' की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स को 'जवान' से काफी उम्मीदें हैं.

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की एडवांस बुकिंग विदेशों में खोल दी गई है और वहां से शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सुबह तक एडवांस बुकिंग के जरिए किंग खान की इस फिल्म ने 1 करोड़, 25 लाख से ज्यादा की कमाई कर रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म की अब तक 9700 टिकटें बिक चुकी हैं. 'जवान' ने सबसे ज्यादा कमाई नॉर्थ अमेरिका से की है. विदेशों में फिल्म का क्रेज देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी पहले दिन की कमाई 15 करोड़ के पार जा सकती है. अब देखना होगा कि भारत में इस फिल्म को कितनी बंपर ओपनिंग मिलती है.

ये भी पढ़ें- जवान पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, जानें कौन से 7 सीन बदले जाएंगे

बता दें कि शाहरुख खान की ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. 'जवान' में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा जैसे स्टार्स अहम रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त कैमियो करते दिखाई देंगे. एटली के डायरेक्शन में बनी ये एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की Jawan ने रिलीज से पहले तोड़ा Pathaan का रिकॉर्ड, बजट जानकर चौंक जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement