Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan की रिलीज से पहले लीक हुए दो बड़े सरप्राइज, खुशी से उछल पड़ेंगे Shah Rukh Khan के फैंस

Jawan से जो दो सरप्राइज लीक होने की रिपोर्ट्स आ रही हैं. उनके बारे में जानकर Shah Rukh Khan के फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगी.

Latest News
Jawan की रिलीज से पहले लीक हुए दो बड़े सरप्राइज, खुशी से उछल पड़ेंगे Shah Rukh Khan के फैंस

Ridhi Dogra In Jawan: जवान में रिद्धि डोगरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म 'जवान' (Jawan) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं. ये फिल्म 8 सितंबर को रिलीज होने वाली है और रिलीज से पहले ही 'जवान' ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है. ट्रेड एक्सपर्ट्स का दावा है कि ये ओपनिंग डे पर दुनिया भर से 100 करोड़ कमा सकती है. इसके साथ ही ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है. इन सबके बीच हाल ही में फिल्म से दो बड़े सरप्राइज लीक होने की खबर आई है. इस सरप्राइज को सुनकर शाहरुख के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे.

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'जवान' के लिए एक खास तरह की रणनीति अपनाई है. फिल्म की रिलीज को एक दिन बाकी है लेकिन बाकी फिल्मों की तरह इसका प्रमोशन नहीं किया जा रहा है. इसके बावजूद भी ये फिल्म इंटरनेट पर छाई हुई है और फैंस का क्रेज देखते हुए ट्रेड एक्सपर्ट्स ने तो ऐलान कर दिया है कि 'जवान' 2023 की सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है. शाहरुख ने भले ही इस फिल्म का प्रमोशन नहीं किया हो लेकिन उन्होंने फैंस के लिए दो तगड़े सरप्राइज रखे हैं, जो हाल ही में लीक हो गए हैं. ये सरप्राइज हैं साउथ सुपरस्टार विजय थालापति (Vijay Thalapathy) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun).

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Prediction: शाहरुख खान ओपनिंग डे पर मारेंगे सेंचुरी, पहले वीकेंड टूटेगा ये रिकॉर्ड?

Jawan

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में बॉलीवुड से संजय दत्त का कैमियो होगा और साउथ से विजय थालापति और अल्लू अर्जुन अपना स्टार पावर लेकर गेस्ट एपीयरेंस देंगे. संजय के कैमियो की खबर तो पहले ही आ गई थी लेकिन हाल ही में सामने आई दो बड़े साउथ एक्टर्स के कैमियो के बारे में सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे. इन दोनों स्टार्स की हिंदी ऑडिएंस में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त हिंदी में कैमियो करेंगे, तमिल वर्जन में थलपति विजय होंगे और फिल्म के तेलुगु में अल्लू अर्जुन दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Jawan First Review: रिलीज से पहले SRK की फिल्म को मिला रिव्यू, जानें कैसी है फिल्म?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement