Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan को Boycott करने की उठी मांग, इन बातों से नाराज हैं लोग!

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan का बहिष्कार करने की डिमांड हो रही है और ट्विटर पर लोग #BoycottPathaan के जरिए नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan को Boycott करने की उठी मांग, इन बातों से नाराज हैं लोग!

Shah Rukh Khan Film Pathaan शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है जिसमें शाहरुख का धमाकेदार एक्शन वाला अवतार देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, टीजर रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर चर्चाएं कम नहीं हुई हैं. हैरानी की बात ये है कि कईयों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है तो कई #BoycottPathaan इसका जमकर विरोध करते दिखाई दे रहे हैं.

Shahrukh Khan की फिल्म Pathaan के टीजर को मिले ऐसे रिएक्शन

शाहरुख खान ने इस फिल्म में जी-जान लगा दी है क्योंकि उन्हें एक हिट की सख्त जरूरत है और 'पठान' के टीजर पर शाहरुख को फैंस का सपोर्ट मिल रहा है. वहीं, इस बीच कई लोग शाहरुख की फिल्म पर खूब नफरत भी उड़ेलते नजर आ रहे हैं. हेटर्स को यह टीजर पसंद नहीं आया है और वो वीएफएक्स (VFX) समेत कई बातों को लेकर फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं- Pathaan का टीजर रिलीज, शाहरुख खान का धांसू अंदाज देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप 

Shah Rukh Khan Film Pathaan Boycott

Twitter पर #BoycottPathaan हुआ ट्रेंड

शाहरुख के हेटर्स यहीं तक नहीं रुके, उन्होंने सोशल मीडिया पर 'बायकॉट पठान' की मुहिम छेड़ दी है. यही वजह है कि ट्विटर पर #BoycottPathaan ट्रेंड होता नजर आ रहा है. कईयों को एक्शन अवतार में शाहरुख नहीं भाए हैं और कई लोगों को 2 मिनट के टीजर वीएफएक्स बेहद खराब लगे हैं. लोगों का कहना है कि 2 मिनट इतने खराब थे तो 2 घंटे की फिल्म में क्या हाल होगा? वहीं, #BoycottPathaan पर शाहरुख खान या उनकी टीम की ओर से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढे़ं- Shahrukh Khan के पास है चांद पर इतनी जमीन, एक्टर के बर्थडे पर जानें 10 दिलचस्प बातें

Shah Rukh Khan Film Pathaan Boycott

Pathaan Release Date

बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी करते नजर आएंगे. ये एक्शन फिल्म सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement