Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan में बिकिनी विवाद के बाद Deepika Padukone के नए धांसू लुक ने चौंकाया, Shah Rukh बोले 'गर्व है'

Pathaan को लेकर चल रहे विवाद के बीच Deepika Padukone Birthday के मौके पर फैंस को Shah Rukh Khan ने शानदार सरप्राइज दिया है.

Latest News
Pathaan में बिकिनी विवाद के बाद Deepika Padukone के नए धांसू लुक ने चौंकाया, Shah Rukh बोले 'गर्व है'

Deepika Padukone Pathaan New Look: पठान से दीपिका पादुकोण का नया लुक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' (Song Besharm Rang) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बिकिनी को लेकर हुआ विवाद अभी तक थमा नहीं है. हालांकि, आज उनके बर्थडे (Deepika Padukone Birthday) पर शाहरुख ने दीपिका के फैंस को तगड़ा सरप्राइज दिया है. उन्होंने इस फिल्म से दीपिका का नया धांसू एक्शन लुक (Deepika Padukone New Look) शेयर किया है. दीपिका के इस लुक को देखकर फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं और शाहरुख ने दीपिका के लिए बर्थडे मैसेज में बयां किया है कि उन्हें दीपिका पर कि कदर गर्व है.

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट दीपिका पादुकोण का फिल्म 'पठान' से नया लुक शेयर किया है जिसमें वो हाथ में गन लिए एक्शन अवतार में दिखाई दे रही हैं. दीपिका के चेहरे पर कट्स लगे हुए हैं और खून बह रहा है. उनके पीछे आग लगती दिखाई दे रही है. इस लुक से जाहिर है कि दीपिका किसी एक्शन सीन के बीच में हैं. यहां देखें वायरल हो रहा दीपिका का ये धांसू लुक-

ये भी पढ़ें- Besharam Rang controversy: गाने से लेकर फिल्म के सीन पर चलेगी कैंची, सेंसर बोर्ड जल्द जारी करेगा निर्देश

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस लुक को शेयर करते हुए शाहरुख ने दीपिका के लिए बर्थडे मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा- 'मेरी प्यारी दीपिका के लिए- तुमने कितना ग्रो किया है, अब तुम हर अवतार अवतार में स्क्रीन पर छा जाती हो. मुझे हमेशा गर्व होता है और हमेशा कामना करता हूं कि तुम्हें नई ऊचाइयां हासिल हों... जन्मदिन की शुभकामनाएं... बहुत सारा प्यार'.

ये भी पढ़ें- Pathaan: अहमदाबाद के मॉल में फिल्म के विरोध में VHP-Bajrang Dal ने की तोड़फोड़, फाड़े Shah Rukh Khan के पोस्टर

बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी रिलीज होने वाली है. ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को प्रीमियर किया जाएगा. इस एक्शन फिल्म में शाहरुख और जॉन के साथ-साथ दीपिका का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement