Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vicky Kaushal के पापा ने शेयर किया Shahrukh Khan से जुड़ा किस्सा, बोले- इंडस्ट्री को शाहरुख से सीखना...

Vicky Kaushal के पिता Sham Kaushal सुर्खियों में बने हुए हैं. बेहद साधारण और सादगी से रहने वाले शाम कौशल ने हाल ही में Shahrukh Khan को लेकर पुराना किस्सा शेयर किया.

Latest News
Vicky Kaushal के पापा ने शेयर किया Shahrukh Khan से जुड़ा किस्सा, बोले- इंडस्ट्री को शाहरुख से सीखना...

Shahrukh Khan Sham Kaushal शाहरुख खान शाम कौशल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) की सादगी के चर्चे हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. बीते 42 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे विक्की के पिता शाम कौशल ने कई बड़े सेलेब्स के साथ काम किया है पर उनका साधारण अंदाज हमेशा लोगों को पसंद आया है. विक्की के सीधे-सादे पिता की जिंदगी में बहुत से मोड़ आए जब उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हाल ही में मशहूर स्टंट डायरेक्टर ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से जुड़ा ऐसा किस्सा शेयर किया है जिसे जानने के बाद लोग किंग खान के और भी दीवाने हो जाएंगे.

मशहूर स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान को लेकर बड़ी बातें कही हैं. उन्होंने कुछ पुराने किस्से शेयर कर बताया कि शाहरुख उन्हें, उनकी पत्नी वीना और बेटे Vicky Kaushal को काफी अच्टे से ट्रीट करते हैं. किंग खान ने उन्हें जो इज्जत दी थी उसने उन्हें भावुक कर दिया था. शाम कौशल ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए बताया कि वो हर किसी को इज्जत देते हैं और खूब प्यार बरसाते हैं.

ये भी पढ़ें: Shahrukh Khan: फैन की इस हरकत पर बिगड़ बैठे किंग खान, Aryan Khan ने किया पापा को शांत

शाम कौशल ने कहा- 'मैं अशोका की शूटिंग के दौरान पहली बार शाहरुख खान से मिला था. मुझे लगता है कि ये 2001-02 की बात है. हम महेश्वर के आसपास कहीं शूटिंग कर रहे थे. अशोक का निर्देशन संतोष सिवन कर रहे थे और वो फिल्म के डीओपी भी थे. मैंने अपनी पहली मलयालम फिल्म में सिवन के साथ काम किया था. वो सुपर फास्ट तरीके से काम करते हैं. हम तलवारबाजी के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जहां कुछ गुंडे करीना कपूर और उसके बच्चे पर हमला करते हैं और शाहरुख उनके बचाव में आते हैं. जब भी आप किसी से पहली बार मिलते हैं, तो आप उनके वाइब को पकड़ लेते हैं. जब हम गले मिले, तो मुझे शाहरुख भाई से बहुत सकारात्मक वाइब मिली.'

शाम कौशल कहा- 'ये बहुत मुश्किल शूट था. संतोष सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक हैंडहेल्ड कैमरा सेटअप से इसकी शूटिंग कर रहे थे. मुझे लगता है कि जब तक हमने फाइट सीक्वेंस पूरा किया तब तक हमने 100 से ज्यादा शॉट ले लिए थे. शाहरुख के लिए ये एक मुश्किल शूट था क्योंकि उन्हें दिन भर तलवारबाजी करनी पड़ती थी. क्लाइमेक्स सीक्वेंस में, मुझे पता था कि शाहरुख भाई घोड़े के साथ सहज नहीं थे, लेकिन उन्होंने घुड़सवारी करते हुए इसे कभी नहीं दिखाया. एक्शन करते समय एक एक्टर को एक्शन डायरेक्टर पर भरोसा करने की जरूरत होती है, वो मुझपर भरोसा करते थे. मैंने उनके साथ काम करके बहुत अच्छा समय बिताया है.'

उन्होंने आगे कहा- 'किसी इंसान की इज्जत किस तरह करनी चाहिए, ये बात फिल्म इंडस्ट्री शाहरुख खान से सीख सकती है. जिस तरह से वो आपके साथ व्यवहार करते हैं, आप बहुत विनम्र और धन्य महसूस करते हैं. हम अभी भी वही रिश्ता साझा करते हैं जो अशोक के दौरान था. हम आपस में पंजाबी में बात करते हैं.'

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif की स्विमसूट फोटोज पर ससुर जी ने दिया रिएक्शन, देखकर इंप्रेस हुए फैंस

बता दें कि शाम कौशल, शाहरुख के साथ पिछले 21 साल से काम कर रहे हैं. उन्होंने 'अशोका' से लेकर 'ओम शांति ओम' तक कई फिल्मों में शाहरुख के स्टंट्स कोरियोग्राफ किए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement