Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan की सफलता पर भावुक हुए Shah Rukh Khan, फैंस को दे डाली ये काम की सलाह

Shah Rukh Khan की Pathaan ने 200 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है. वहीं, इस बीच शाहरुख ने अपने फैंस के साथ काम की बात शेयर की है.

Latest News
Pathaan की सफलता पर भावुक हुए Shah Rukh Khan, फैंस को दे डाली ये काम की सलाह

Shah Rukh Khan Emotional Twitter Post On Pathaan Success: पठान पर शाहरुख खान का पोस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड कायम कर रही है. इस फिल्म ने दो दिनो में ही एक 200 करोड़ से ऊपर की कमाई (Pathaan Box Office Collection) कर ली है. ये फिल्म दुनियाभर में ताबड़तोड तारीफें पा रही है. दिलचस्प बात ये भी है कि इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने 4 सालों बाद पर्दे पर वापसी की है. वहीं, फिल्म का इतना शानदार प्रदर्शन देखकर खुद शाहरुख भी हैरान रह गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट (Shah Rukh Khan Twitter Post) के जरिए अपने जज्बात बयां किए हैं.

Pathaan पर बयां किए जज्बात

शाहरुख खान ने अपने ट्विट पर पोस्ट करते हुए अपनी भावनाएं जाहिर ही हैं. उन्होंने 1997 में आई फिल्म Gattaca का एक डायलॉग शेयर करते हुए लिखा- 'Gattaca फिल्म- 'मैंने वापस लौटने के लिए कुछ बचाया ही नहीं है'..... मुझे लगता है कि जिंदगी भी कुछ ऐसी ही है... आपको अपनी वापसी खुद तय नहीं करनी होती है. आपको बस आगे बढ़ते रहना होता है. वापस मत लौटो, कोशिश करो जो शुरु किया है उसे खत्म करो'. शाहरुख ने आखिर में लिखा- 'ये 57 साल के एक इंसान की सलाह भर है'.

ये भी पढ़ें- Pathaan: Shah Rukh Khan की फिल्म ने तोड़ा कश्मीर का 32 साल पुराना रिकॉर्ड, थिएटर के बाहर लगा हाउसफुल का बोर्ड

Shah Rukh Khan Emotional Twitter Post

Shah Rukh Khan Flop Films

शाहरुख के इस पोस्ट से जाहिर है कि वो खुद भी 'पठान' के प्रदर्शन से हैरान हैं. वो कब से ऐसी धमाकेदार वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 'जीरो' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी शाहरुख की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थीं. वहीं, अब जाकर शाहरुख को फैंस की तारीफें और बॉक्स ऑफिस पर नंबर्स मिले हैं. ऐसे में किंग खान की खुशी उनके सोशल अकाउंट पर साफ नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: Pathan के मुरीद हुए Karan Johar, Shah Rukh Khan की फिल्म को बताया 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement