Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kuch Kuch Hota Hai की स्पेशल स्क्रीनिंग पर Shah Rukh ने उठाया Rani का पल्लू, 25 साल बाद यूं दिखीं टीना-राहुल की जोड़ी

शाहरुख खान(Shah rukh Khan), काजोल(Kajol) और रानी मुखर्जी(Rani Mukerjee) ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म कुछ कुछ होता है(Kuch Kuch Hota Hai) के 25 साल पूरे होने पर स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.

Latest News
Kuch Kuch Hota Hai की स्पेशल स्क्रीनिंग पर Shah Rukh ने उठाया Rani का पल्लू, 25 साल बाद यूं दिखीं टीना-राहुल की जोड़ी

Shah Rukh Khan Rani Mukerji

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah rukh Khan), काजोल(Kajol) और रानी मुखर्जी(Rani Mukerjee) ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म कुछ कुछ होता है(Kuch Kuch Hota Hai) को 15 अक्टूबर को 25 साल पूरे हो चुके हैं. करण जौहर(Karan Johar) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अक्टूबर साल 1998 में रिलीज हुई थी. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म को उस दौरान जमकर प्रकार मिला था. यहां तक कि इस फिल्म में का डायलॉग प्यार दोस्ती है, वो आज भी लोगों के बीच काफी फेमस है. फिल्म तीन लोगों के प्यार और दोस्ती की कहानी है. वहीं, हाल ही में फिल्म के 25 साल पूरे होने पर मुंबई के थिएटर्स में कुछ कुछ होता है कि स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसके बाद इस दौरान करण जौहर, शाहरुख और रानी ने वहां पर पहुंच कर दर्शकों को सरप्राइज दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इस दौरान काजोल मौजूद नहीं थी.

दरअसल, सोशल मीडिया पर मानव मंगलानी के द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस दौरान रानी मुखर्जी थिएटर के अंदर एंट्री करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं, शाहरुख खान उनकी साड़ी का पल्लू पकड़े हुए एक्ट्रेस के पीछे पीछे चल रहे हैं. इस दौरान रानी मुखर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह अपनी पिंक कलर की साड़ी में अपने पुराने दिनों की याद दिला रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप किया है और शाहरुख खान हमेशा की तरह हैंडसम अंदाज में दिख रहे हैं. जैसे ही दोनों कलाकार थिएटर के अंदर एंट्री लेते हैं, वैसे ही फैंस उन्हें देख कर चिल्लाना शुरू कर देते हैं. दोनों कलाकारों को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan रचेगी इतिहास, जानें दर्शकों को सिनेमाघरों में मिलेगा कैसा तोहफा

फैस का जीता शाहरुख ने दिल

वहीं, शाहरुख खान ने इस करण जौहर को फिल्म कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरे होने पर बधाई दी है. इसके साथ ही इस दौरान शाहरुख ने फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं. वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भी शाहरुख की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जेंटलमैन है शाहरुख. वहीं, अन्य ने लिखा- शाहरुख खान रानी मुखर्जी की साड़ी पकड़े हुए कितने प्यारे लग रहे हैं. वहीं एक और यूजर ने लिखा- डेफिनेशन ऑफ जेंटलमैन.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan नहीं 'शेखर राधा कृष्ण', जब किंग खान ने खुद बदल लिया था अपना नाम, देखें Video

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

कुछ कुछ होता है को लेकर बात करें तो यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में तीन कॉलेज स्टूडेंट्स की लव स्टोरी को दिखाया जाता है. फिल्म में शाहरुख खान ने राहुल का रोल निभाया है, रानी ने टीना और काजोल ने अंजलि का रोल अदा किया है. वहीं, फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल किया है, जो लोगों को काफी पसंद आया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement