Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Prevue: Shah Rukh Khan की जवान फिल्म की नई थीम सुनकर खुदको नाचने से नहीं रोक पाएंगे आप, देखें वीडियो

Jawan Prevue Theme Out: जवान फिल्म का पहला थीम ने फैंस में बढ़ा डाली एक्साइटमेंट, देखें वीडियो.

Latest News
Jawan Prevue: Shah Rukh Khan की जवान फिल्म की नई थीम सुनकर खुदको नाचने से नहीं रोक पाएंगे आप, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  शुक्रवार को, शाहरुख खान की स्टारर मूवी जवान के मेकर्स ने ऑडियो प्लेटफॉर्म पर जवान की थीम प्रीव्यू जारी कर दी है.  जवान के थीम सॉन्ग का लिंक शेयर करते हुए, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जवान में आग को जलाए रखनी वाली थीम रिलीज हो गई है. इसके आगे वे लिखती हैं कि जवान फिल्म दुनियाभर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी' आपको बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म में कई सितारें एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण से लेकर इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार उनकी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

कैसा है जवान का थीम सॉन्ग
आपको बता दें कि अस थीम का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. फैंस इस पर पूरी तरह से फिदा हो रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने थीम पर लिखा कि 'किंग खान आ रहा है ब्लॉकबस्टर का बाप रोक सको तो रोक लो'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'बॉलीवुड ही SRK है और SRK ही बॉलीवुड'. आपको बता दें कि राजा कुमारी ने इस थीम में रैप को अपनी आवाज दी है. उन्होंने हाल ही में इसके मौके लिए अनिरुद्ध और शाहरुख को सोशल मीडिया के जरिए पब्लिकली धन्यवाद भी कहा था. राजा कुमारी ने लिखा था 'मुझे टाइटल ट्रैक लिखने और उसे प्रेजेंट करने के लिए बुलाने के लिए अनिरुद्ध और शाहरुख का बहुत बहुत धन्यवाद. दुनिया अब इसे सुनने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती'.


ये भी पढ़ें: द ट्रायल में नए नहीं हैं कजोल के किसिंग सीन, एक्ट्रेस पहले भी कर चुकीं हैं ऑन स्क्रीन लिपलॉक, देखें वीडियो

 

7 सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी जवान
रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की फिल्म जवान को एटली ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को गौरी खान, शाहरुख के प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण की भी विशेष भूमिका निभाती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: 72 साल का ये सुपरस्टार आज भी करता है सिर्फ हीरो का रोल, इनके आगे पिट जाती है अच्छे अच्छों की फिल्में

मल्टीस्टारर मूवी है जवान
फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा, विजय सेतुपतिन दीपिका पादुकोण के अलावा फैंस को प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा भी अहम किरदार में देखने को मिलेंगी. 'पठान' के बाद 'जवान' शाहरुख की 2023 में दूसरी फिल्म है. पठान ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े और यह शाहरुख के करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई. शाहरुख के फिल्मों से चार साल के लंबे अंतराल के बाद 'पठान' रिलीज हुई थी. पठान की तरह ही लोगों को उम्मीद है कि जवान भी वैसा ही कमाल करेगी.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement