Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या Shah Rukh Khan की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे 'Pushpa'? सामने आई बड़ी डिटेल

खबरें हैं कि Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan में Allu Arjun की एंट्री हो सकती है. अगर ऐसा हुआ तो ये उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी.

Latest News
क्या Shah Rukh Khan की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे 'Pushpa'? सामने आई बड़ी डिटेल

Shah Rukh Khan & Allu Arjun शाहरुख खान अल्लू अर्जुन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. अब इसके बाद फैंस को उनकी अगली फिल्म जवान (Jawan) का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म को लेकर आए दिन नए नए अपडेट आते रहते हैं. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे पुष्पा स्टार (Pushpa) के फैंस खुश हो जाएंगे. खबरें आ रही हैं कि शाहरुख की फिल्म जवान में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एंट्री हो सकती है. ऐसे में इस खबर से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. हों भी क्यों ना आखिर इस फिल्म से वो अपना बॉलीवुड डेब्यू जो करेंगे.

शाहरुख खान जल्द ही जवान फिल्म में नजर आएंगे. खबर है कि अल्लू अर्जुन को जवान में एक अहम रोल की पेशकश की गई है. अगर सब सही रहा तो इस फिल्म से वो अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. India Today की खबर के मुताबिक एटली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के लिए पुष्पा स्टार को एख रोल ऑफर किया गया है. हालांकि ये एक कैमियो रोल होगा. इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार नयनतारा और विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं. 

एक्शन फिल्म है Jawan

जवान एक एक्शन फिल्म है जिसे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, प्रियामणी, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा नजर आएंगे. ये फिल्म 2 जून को 2023 को पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Pusha 2 की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म से Allu Arjun का फर्स्ट लुक देख फैंस हुए दीवाने

Pushpa के बाद पैन इंडिया स्टार बने Allu Arjun 

कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि अल्लू अर्जुन देश के दूसरे सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं. उनसे पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपनी बादशाहत कायम रखी है. उनकी पैन इंडिया फिल्म ने पुष्पा ने धूम मचा दी थी. दुनियाभर में फिल्म ने 350 रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी.

ऐसे में पुष्पा 1 के लिए लोगों का क्रेज देखते हुए फिल्म निर्माता पुष्पा 2 को और ज्यादा शानदार बनाना चाहते हैं. फिल्म के सीक्वल के लिए उन्होंने 400 से 450 करोड़ का बजट रखा है. 

ये भी पढ़ें: PHOTOS: बेहद खूबसूरत हैं Allu Arjun की पत्नी स्नेहा रेड्डी, पढ़िए दोनों की लव स्टोरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement