Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Trailer का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, देखने के लिए Shah Rukh Khan ने रखा ये ट्विस्ट

शाहरुख खान( Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान( Jawan) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

Jawan Trailer का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, देखने के लिए Shah Rukh Khan ने रखा ये ट्विस्ट

Jawan: जवान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान( Shah Rukh Khan)  बॉलीवुड के सुपरस्टार है.  शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. एक्टर ने चार साल पहले फिल्म फैन की थी, जो कि बड़े पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी. जिसके बाद शाहरुख ने लंबा गेप ले लिया था. उसके बाद उन्होंने फिल्म पठान के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी और यह फिल्म सुपरहिट रही थी. इस फिल्म के बाद एक्टर अपनी अगली फिल्म जवान(Jawan) लेकर आ रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं, हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, बीते काफी दिनों से शाहरुख खान के फैंस को जवान के ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, अब उनके फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. खबरों को माने तो शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने जा रहा है. बताया जा रहा है कि मिशन इंपॉसिबल फिल्म के साथ शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि मिशन इंपॉसिबल सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. जिसके अनुसार 12 जुलाई को जवान का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा. हालांकि इसको लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें- Pathaan 2 को लेकर Shahrukh Khan ने कह दी बड़ी बात, बोले, 'आप लोग दुआ करो...'

फैंस में दिखी एक्साइटमेंट

वहीं, फिल्म जवान को लेकर ट्विटर पर भी लगातार शाहरुख खान के फैंस ट्वीट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इंतजार आखिरकार खत्म हुआ भारत की सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म  जवान का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगा. शाहरुख खान जल्द ही डिजिटल रूप से # जवान ट्रेलर को रिवील करने के लिए तैयार हैं और इसे 12 जुलाई को सभी फॉर्मेट में मिशन इम्पॉसिबल 7 के साथ जोड़ा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 को लेकर फैंस में है जबरदस्त क्रेज, Allu Arjun की फिल्म ने इस मामले में Shahrukh-Salman को पछाड़ा

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

वहीं, जवान को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लगातार बढ़ती जा रही है. बीते दिनों आस्क एसआरके सेशन के दौरान भी फैंस ने उनसे जवान को लेकर कई सवाल किए थे. वहीं, कुछ दिनों पहले फिल्म के मेकर्स ने इसका पोस्टर और टीजर रिलीज किया था, जिसने फैंस की उत्सुकता को काफी ज्यादा बढ़ा दिया था. रिलीज टीजर में शाहरुख खान घायल नजर आ रहे थे. टीजर में उनके साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा भी दिखाई दे रही हैं और उनके हाथों में बंदूक भी दिख रही है. टीजर का क्रेज देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान की पठान की तरह उनकी यह फिल्म भी कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. आपको बता दें कि यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement