Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Shah Rukh Khan के मन्नत को देख उड़ गए थे Aamir Khan के होश, सुनाया था मजेदार किस्सा

हर रोज हजारों की संख्या में लोग Shahrukh Khan का घर Mannat और अपने स्टार को देखने आते हैं. एक समय ऐसा भी था जब उनका घर देख Aamir Khan के होश उड़ गए थे.

Latest News
जब Shah Rukh Khan के मन्नत को देख उड़ गए थे Aamir Khan के होश, सुनाया था मजेदार किस्सा

Shah Rukh Khan Aamir Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. वो अपनी फिल्मों के अलावा अपने घर मन्नत को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. मुंबई के बांद्रा में स्थित उनके घर (Shah Rukh Khan house Mannat) के बाहर हर रोज हजारों लोग आते हैं और अपने स्टार की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. तीनों खान में से सबसे बड़ा घर किंग खान का ही है. कुछ सालों पहले आमिर खान (Aamir Khan) ने खुद बताया था कि मन्नत में जाकर उनका अनुभव कैसा था. 

कुछ साल पहले अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन के दौरान फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान आमिर खान ने किंग खान के घर मन्नत को लेकर बात की थी. एक्टर ने बताया कि वो शाहरुख के घर में उन्हें कैसा महसूस कराया गया था. आमिर खान ने बताया कि किंग खान के घर को देख उनके होश उड़ गए थे. 

आमिर ने कहा 'जब शाहरुख का घर नया था तो मैं वहां गया था. वो मुझे अपनी अलमारी के पास ले गए. उनकी अलमारी मेरे पूरे घर जितनी बड़ी है और कपड़ों को अच्छी तरीके से रखा जाता है. सूट, जूते, मोजे, सब कुछ बहुत अच्छे से रखा हुआ था. मैं ऐसा था, 'वाह! ये होता है स्टार का घर'. मेरा ऐसा नहीं है, मेरा सब कन्फ्यूजन है.'

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान से पहले ये परिवार था 200 करोड़ के मन्नत का मालिक

खबरों की मानें तो शाहरुख खान का घर लगभग 200 करोड़ रुपये का है. आर्किटेक्ट राजीव पारेख ने 2016 में इसे रिनोवेट किया था. दिल्ली, दुबई में एक प्रॉपर्टी और अलीबाग में एक फार्महाउस के मालिक हैं. 

बांद्रा में शान से खड़ा यह आलीशान बंगला शाहरुख खान का सपना था. असल में वह इसका नाम जन्नत रखना चाहते थे लेकिन कहा जाता है कि इसे खरीदने के बाद उन्हें लगा जैसे कि उनका एक बड़ा सपना पूरा हो गया इसलिए उन्होंने इसका नाम मन्नत रख दिया.

ये भी पढ़ें: Jawan की सक्सेस के बाद मन्नत के बाहर फैंस से मिले Shah Rukh Khan, हाथ जोड़कर किया थैंक्यू, खुशी से झूमे फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement