Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Box Office Prediction: शाहरुख खान ओपनिंग डे पर मारेंगे सेंचुरी, पहले वीकेंड टूटेगा ये रिकॉर्ड?

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan पहले दिन पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी, ट्रेड एक्सपर्ट ने ऐलान कर दिया है कि 'जवान' एक बड़ा रिकॉर्ड भी तोड़ेगी.

Latest News
Jawan Box Office Prediction: शाहरुख खान ओपनिंग डे पर मारेंगे सेंचुरी, पहले वीकेंड टूटेगा ये रिकॉर्ड?

Shah Rukh Khan Film Jawan: शाहरुख खान की फिल्म जवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों चारों तरफ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) की ही चर्चाएं हैं. ये फिल्म इसी वीकेंड यानी 8 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. वहीं, रिलीज से पहले इसकी एडवांस बुकिंग के दरवाजे खोल दिए गए हैं. फिल्म को लेकर क्रेज किस कदर है, ये 'जवान' की एडवांस बुकिंग में साफ नजर आ रहा है. इस फिल्म की धड़ाधड़ टिकट बुकिंग के बीच एक शॉकिंग रिपोर्ट आ रही है. ट्रेड एक्सपर्ट ने 'जवान' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Jawan Box Office Prediction) बताया है, जिसके मुताबिक शाहरुख पहले ही दिन सेंचुरी मारने वाले हैं.

शाहरुख, नयनतारा, विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'जवान' साउथ में भी खूब बज क्रिएट कर रही है. इस बीच प्रोड्यूसर और ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा है कि 'जवान' पहले ही दिन ग्लोबली 100 करोड़ कमा लेगी. उनके मुताबिक ये फिल्म भारत में 60 करोड़ रुपए की ओपनिंग हासिल करगी. यही नहीं उन्होंने ये दावा भी कर डाला है कि शाहरुख की ये मोस्ट अवेटेड मूवी पहले वीकेंड पर ही दुनिया भर से 300 से 400 करोड़ कमा लाएगी. इस हिसाब से 'जवान' इस साल की अब तक की सबके बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म बन सकती है.

ये भी पढ़ें- Jawan First Review: रिलीज से पहले SRK की फिल्म को मिला रिव्यू, जानें कैसी है फिल्म?

इसके अलावा पीवीआर आईनॉक्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर संजीव कुमार ने भी 'जवान' की पहले दिन की कमाई पर अंदाजा लगा लिया है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि ये फिल्म लगभग 65 करोड़ रुपए का कलेक्शन आसानी से कर लेगी. उन्होंने पहले वीकेंड कलेक्शन 230 करोड़ के आसपास होने की उम्मीद जताई है. संजीव ने बताया कि सिर्फ पीवीआर आईनॉक्स में ही दो- तीन लाख टिकटों की बिक्री हो चुकी है, जो अपने आप में ही एक धमाकेदार रिकॉर्ड है.

ये भी पढ़ें- Jawan की पूरी पलटन लेकर Tirupati पहुंचे Shah Rukh Khan, बेटी सुहाना की एक झलक ने लूटी लाइमलाइट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement