Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan ने मचाया धमाल, तोड़ा Bahubali 2 और KGF 2 का रिकॉर्ड, अब तक की इतनी कमाई

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan रोज कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. इस फिल्म ने Bahubali 2, Kgf 2 और Dangal जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan ने मचाया धमाल, तोड़ा Bahubali 2 और KGF 2 का रिकॉर्ड, अब तक की इतनी कमाई

Pathaan Box office collection : Shah Rukh Khan Deepika Padukone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो चुका है पर इसकी कमाई में रोज इजाफा हो रहा है. दुनिया भर में 1000 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनने के बाद, शाहरुख खान की फिल्म का धमाल जारी है. इस फिल्म ने एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बाहुबली 2 (Bahubali 2) को पीछे छोड़ दिया है. इसी के साथ फिल्म घरेलू बाजार में हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी पठान ने अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाई हुई है. इस फिल्म के आगे अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा भी नहीं टिक पाई है. दोनों ही फिल्मों को पठान ने धूल चटा दी है. जी हां इस फिल्म ने अब तक भारत में  510.55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

वहीं बात करें बाहुबली 2 की तो इसके हिंदी वर्जन ने लाइफटाइम कलेक्शन 510.99 करोड़ रुपये की थी. वहीं यश की फिल्म केजीएफ 2 (हिंदी) ने 435.33 करोड़ की कमाई की थी. इसी के साथ इसने आमिर खान की दंगल का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सिद्धार्थ आनंद ने इस बारे में ट्वीट कर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है. 

 ये भी पढ़ें: Pathaan के सामने नहीं टिक पाई Shehzada, निकली Kartik Aaryan की फिल्म की हवा

बजट सुन हिल जाएगा दिमाग 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को बनाने में 250 करोड़ की लागत लगी है. कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए किंग खान ने 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. दीपिका ने इसके लिए 15 करोड़ और जॉन ने 10 करोड़ चार्ज किए हैं. ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

ये भी पढ़ें: Bhagwa Bikini विवाद पर Deepika Padukone तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों बिना बोले सबकुछ सहती रहीं एक्ट्रेस

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान एक स्पाई-थ्रिलर है. यह फिल्म यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें वॉर और टाइगर फ्रेंचाइजी शामिल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement