Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: Shah Rukh Khan की फिल्म ने तोड़ा कश्मीर का 32 साल पुराना रिकॉर्ड, थिएटर के बाहर लगा हाउसफुल का बोर्ड

Pathaan ने कश्मीर में 32 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वहां के सिनेमाघरों के बाहर आखिरकार हाउसफुल का बोर्ड लौट आया है. देखें फोटो.

Latest News
Pathaan: Shah Rukh Khan की फिल्म ने तोड़ा कश्मीर का 32 साल पुराना रिकॉर्ड, थिएटर के बाहर लगा हाउसफुल का बोर्ड

Pathaan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान की शुरुआत धमाकेदार रही है. फिल्म को रिलीज हुए दो ही दिन हुआ है और इसने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. फिल्म समीक्षकों का कहना है कि 'पठान' इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म होने जा रही है. फैंस का कहना है कि शाहरुख खान पर्दे पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे हैं. वहीं सिंगल स्क्रीन हो या मल्टीप्लेक्स सभी जगह फिल्म देखने वालों की भीड़ लग रही है. कई जहगों पर तो हाउजफुल का बोर्ड (Pathaan Housefull shows) तक लगाना पड़ा. यहां तक कि इस फिल्म ने कश्मीर (Pathaan in Kashmir) में वो कर दिखाया जो पिछले 32 सालों में कोई और बॉलीवुड फिल्म नहीं कर पाई.

दरअसल कश्मीर के एक थिएटर के बाहर हाउसफुल का बोर्ड देख फैंस काफी खुश हो गए हैं. 32 साल बाद राज्य के किसी सिनेमाघरों के बाहर ये बोर्ड लौट पाया है. कश्मीर में पिछले 32 सालों से सिनेमाघर हाउसफुल नहीं हुए हैं पर पठान के कारण ऐसा मुमकिन हो पाया है. आईनॉक्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस फोटो को साझा किया है.

pathaan

ट्वीट में INOX ने लिखा था, 'आज 32 साल के बाद कश्मीर घाटी में कीमती हाउसफुल साइन वापस लाने के लिए किंग खान के आभारी हैं.'

ये भी पढ़ें: Pathan के मुरीद हुए Karan Johar, Shah Rukh Khan की फिल्म को बताया 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर'

शाहरुख खान की पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आए हैं. फिल्म सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान का भी धमाकेदार कैमियो है. फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी सहित तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई. फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office collection: बॉयकॉट गया बेकार, पहले ही दिन Shah Rukh Khan की फिल्म ने कमा डाले 100 करोड़

कर चुकी है धांसू कमाई

25 जनवरी को रिलीज हुई पठान ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत की और कई जगहों पर यह हाउसफुल चल रही है. इस फिल्म को पूरी दुनिया में 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया, जो किसी बॉलीवुड फिल्म की सबसे बड़ी ओपेनिंग है.

यही नहीं पठान ने एडवांस बुकिंग के मामले में भी रिकॉर्ड कायम किया थे. फिलहाल भारत में फिल्म के पहले दिन का कारोबार 57 करोड़ रुपये रहा. वहीं दूसरे दिन गणतंत्र दिवस की छुट्टी के कारण इसकी कमाई में इजाफा हुआ. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement