Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan की टिकट बिक्री में झोल निकालने वाले KRK के बदले सुर, Shah Rukh Khan पर कर डाला ऐसा कमेंट

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan पर KRK ने कुछ ऐसा कह डाला है कि लोग उनका Twittter Post देखकर हैरान रह गए हैं.

Latest News
Pathaan की टिकट बिक्री में झोल निकालने वाले KRK के बदले सुर, Shah Rukh Khan पर कर डाला ऐसा कमेंट

KRK Reaction On Shah Rukh Khan Film Pathaan: पठान पर केआरके का रिएक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर 'पठान' (Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा हैं. फिल्म का पहला शो देखने गए लोगों ने इसे ट्विटर पर शानदार रिव्यूज दिए हैं. थिएटर्स से चीखते-चिल्लाते, रोते-बिलखते और नाचते-गाते फैंस के कई वीडियोज वायरल होते नजर आए हैं. वहीं, इन सबके बीच खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके (KRK) का 'पठान रिव्यू' (Pathaan Review) जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. लोगों रिव्यू को लेकर उनका पोस्ट देखकर हैरान रह गए हैं. हैरानी इसलिए है कि 'पठान टिकट्स' की बिक्री में झोल निकालने वाले केआरके के सुर पूरी तरह बदल गए हैं.

Pathaan देख Shah Rukh Khan पर फिदा हुए KRK

दरअसल, केआरके को पहले यकीन ही नहीं हो रहा था कि 'पठान' के इतने टिकट्स कैसे बिक रहे हैं. उन्होंने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने पठान टिकट्स' की बिक्री में झोल निकाल डाला था. वहीं, अब केआरके जब खुद पठान देखने पहुंचे हैं तो उन्हें फिल्म पसंद आ गई है. फिल्म का पहला रिव्यू देते हुए उन्होंने फर्स्ट हाफ की तारीफें कर डाली हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'इंटरवल हो गया है और अभी तक 'पठान' में शाहरुख खान ने आग लगा दी है. ये बहुत शानदार है और एंटरटेनमेंट से भरपूर है'. केआरके ने फिल्म को 4 स्टार भी दे डाले.

ये भी पढ़ें- Pathaan रिलीज के दिन Shah Rukh Khan ने खुद नहीं देखी फिल्म, जानिए आज क्या रहे हैं SRK

Pathaan Tickets बिक्री में निकाला था झोल

केआरके ने इससे पहले 'पठान' की बंपर एडवांस बुकिंग में झोल निकालते हुए एक वीडिये शेयर किया था. जिसमें में दो लड़के पठान की सैकड़ों टिकटे हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं. ये दोनों लड़के शाहरुख खान के डाईहार्ट फैन थे और उन्होंने फैसला किया था कि वो सैकड़ों टिकट्स खरीदने के बाद लोगों को फ्री में बाटेंगे और सभी को 'पठान' दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें- Pathaan ने पहले दिन ही रच दिया इतिहास, फर्स्ट शो के बाद थिएटर मालिकों ने उठाया ये कदम

केआरके को ये बात रास नहीं आई और उन्होंने लिखा था- 'ये है फिल्म की बंपर ओपनिंग का असली कारण, जाहिर है कि फिल्म दूसरे दिन टिक नहीं पाएगी'. सिर्फ यही नहीं उन्होंने उन खबरों को भी झूठा ठहराया था, जिनमें दावा किया गया था कि 'पठान' की वजह से 25 बंद पड़े थिएटर्स फिर से खुले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement