Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की फैमिली फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, एक्टर का लुक देख फैंस हुए क्रेजी, तारीफ में कह डाली ऐसी बात

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre लॉन्च में Shah Rukh Khan अपनी फैमिली के साथ नजर आए. उनकी एक फोटो इंटरनेट पर धूम मचा रही है.

Latest News
Shah Rukh Khan की फैमिली फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, एक्टर का लुक देख फैंस हुए क्रेजी, तारीफ में कह डाली ऐसी बात

Shah Rukh Khan with Family (pc: srk1000faces - Fan Account/twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक सेंटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के लॉन्च इवेंट में कई बॉलीवुड की हस्तियों ने भी शिरकत की. इसमें शामिल होने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनका पूरा परिवार भी पहुंचा. किंग खान ने परिवार के साथ पपाराजी को पोज नहीं दिए पर उनकी फैमिली फोटो अब काफी वायरल हो रही है. इसमें किंग खान के साथ उनकी पत्नी गौरी और दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना (Shah Rukh Khan Family photo) नजर आ रहे हैं. फैंस उनकी परफेक्ट फैमिली फोटो को देख नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

मुकेश अंबानी के इस इवेंट में शाहरुख खान परिवार के साथ पहुंचे थे. एक फैन ने उनकी फोटो शेयर की है जिसमें एक्टर अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में किंग खान के साथ उनकी पत्नी गौरी, बेटे आर्यन और बेटी सुहाना नजर आए. सभी ने एक साथ खुशी-खुशी पोज दिए. सभी का ग्लैमरस लुक देख फैंस दीवाने हो गए हैं और जमकर एक्टर और उनके परिवार की तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: NMACC: Nita Ambani के इवेंट में बॉलीवुड सितारों का जलवा, SRK की फैमिली संग Salman Khan बॉन्डिंग पर फिदा हुए फैंस

लुक की बात करें तो इवेंट के लिए, SRK ने ब्लैक फॉर्मल आउटफिट चुना, जबकि गौरी खान ने पीच साड़ी पहनी थी. वहीं सुहाना खान ने रेड कलर का स्टाइलिश गाउन पहना था और उनके भाई आर्यन ने एक प्रिंटेड शर्ट और पैंट पहना था. 

गौर करने वाली बात ये है कि पहले इवेंट से गौरी और उनके दोनों बच्चों की कई फोटो और वीडियो सामने आईं पर किंग खान कहीं नजर नहीं आए. ऐसे में काफी देर बाद उनकी पहले सोलो फोटो वायरल हुई और फिर फैमिली फोटो.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: ऑल ब्लैक ग्लैमरस लुक में नजर आया किंग खान का परिवार, इस खास मौके पर सामने आई फैमिली फोटो, फैंस हुए क्रेजी

इस इवेंट में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की किंग खान की फैमिली के साथ खास बॉन्डिंग भी साफ नजर आई. सलमान खान ने गौरी खान, सुहाना और आर्यन के साथ जमकर पोज दिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement