Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan ने Locarno film festival में दिया बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का, Video देख भड़के लोग

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल (Locarno film festival) में पहुंचे थे, जहां से उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बुजुर्ग को धक्का देते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

Latest News
Shah Rukh Khan ने Locarno film festival में दिया बुजुर्ग व्यक��्ति को धक्का, Video देख भड़के लोग

Shah Rukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किसी न किसी कारण खबरों में बने रहते हैं. शनिवार को शाहरुख खान 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल (Locarno film festival) में पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्डो अल्ला कैरिएरा (कैरियर लेपर्ड) लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, जिससे वह यह अवॉर्ड पाने वाले पहले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं. वहीं, इस इवेंट से शाहरुख खान की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहा है. साथ ही उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बुजुर्ग शख्स को धक्का देते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल, रेड कार्पेट से शाहरुख खान का एक वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि उन्होंने अकेले फोटो के लिए पोज देते वक्त फ्रेम में आ रहे एक बुजुर्ग को धक्का दिया है. एक एक्स यूजर ने शनिवार को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट से शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है. क्लिप में शाहरुख खान फोटोग्राफर्स के पास खड़े एक व्यक्ति को धक्का देते हुए दिखाई देते हैं, ताकि फोटो के लिए पोज देते समय वह शख्स फ्रेम से बाहर रहे. एक्स पर कुछ यूजर्स वीडियो वायरल होने के बाद उनकी आलोचना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- करोड़ों चार्ज करने वाले इन 9 स्टार्स की पहली कमाई जानते हैं? 

लोगों ने की शाहरुख की आलोचना

इस वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- हमेशा से जानता था कि वह एक अच्छा इंसान नहीं है, जिसका वह दिखावा करने की कोशिश करता है. वहीं, दूसरे ने लिखा-दरअसल, यह कोई चंचल बर्ताव नहीं है,बल्कि शाहरुख खान अहंकार था. अगर बुजुर्ग आदमी ने शाहरुख खान के साथ भी ऐसा किया तो क्या होगा? तीसरे यूजर ने लिखा- उसने उस बुजुर्ग आदमी को धक्का दिया. शर्म करो शाहरुख खान.

यह भी पढ़ें- KKR की जीत से फूले नहीं समा रहे Shah Rukh Khan, ये 8 तस्वीरें हैं सबूत

फैंस ने किया शाहरुख का समर्थन

हालांकि जहां एक तरफ लोग शाहरुख खान की बुराई कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर उनके फैंस बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- किंग खान मजेदार समय बिता रहे हैं. दूसरे ने लिखा- हां वह आदमी उनका पुराना दोस्त है. 

शाहरुख को मिला सम्मान

शाहरुख खान को लेकर बात करें, तो उन्होंने अपने करियर में एक और अचीवमेंट जोड़ लिया है. 10 अगस्त को वह लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के 77वें एडीशन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड पार्डो अल्ला कैरिएरा से सम्मानित होने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. काम को लेकर बात करें तो वह जल्द ही फिल्म किंग में नजर आएंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement