Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan ने रिजेक्ट किया 'Don 3' का ऑफर, क्या एक्टर को सता रहा फिल्म के फ्लॉप होने का डर?

Shahrukh Khan लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं पर उन्होंने बैक-टू-बैक अपनी 3 अपकमिंग फिल्मों की अनाउंमेंट कर फैंस को खुश कर दिया था. इसी बीच Don 3 को लेकर भी चर्चा जोरों पर होने लगी थी. फिल्म को लेकर अपडेट आती रहती हैं. इसी बीच खबर है कि किंग खान ने इस फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है.

Latest News
Shahrukh Khan ने रिजेक्ट किया 'Don 3' का ऑफर, क्या एक्टर को सता रहा फिल्म के फ्लॉप होने का डर?

Shahrukh khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. लोग अब बेसब्री से किंग खान को बड़े पर्दे पर देखना के लिए बेताब हैं. शाहरुख खान के पास इस समय पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्में हैं. इसी बीच डॉन 3 को लेकर भी खबरें आई थीं. बीते कई दिनों से ये खबरें सामने आई थीं कि किंग खान को 'डॉन 3' भी ऑफर हुई थी पर इसी बीच फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है. इस खबर से उनके फैंस काफी शॉक्ड हो गए हैं. 

शाहरुख खान हाल में फिल्म 'रॉकेट्री' और 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो कर चुके हैं. अगले साल उनकी तीन तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ऐसे में फैंस लंबे समय से उन्हें ‘डॉन 3’ में देखना चाहते हैं. हालांकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि शाहरुख ने कथित तौर पर अभी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Don 3 में नजर आएंगी ये Adult Star, ट्वीट कर दिया बड़ा इशारा

दरअसल बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक किंग खान ने फिलहाल डॉन 3 में काम करने से मना कर दिया है. ये फिल्म उन्हें ऑफर हुई थी जिसकी स्क्रिप्ट फरहान अख्तर ने लिखी है. इस रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख फिल्म की स्क्रिप्ट से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं इसलिए उन्होंने इसे अभी करने से मना कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Don 3 में नजर आने वाले हैं Amitabh Bachchan और Shahrukh Khan! फैन बोले- भाई प्लीज सच कर दे

बता दें कि कुछ समय पहले फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एक फोटो काफी वायरल हुई थी जिसको देख लोग कयास लगा रहे हैं कि वो डॉन 3 की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं. साल 2006 और 2011 में आई फिल्म डॉन 1 और डॉन 2 को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया था. वहीं फरहान अख्तर ने डॉन के दोनों पार्ट को डायरेक्ट भी किया था. इन दोनों ही फिल्मों में शाहरुख खान लीड रोल में थे, इसलिए डॉन 3 की अटकलें तेज हो गई थीं. हालांकि इन खबरों को लेकर फिल्म के मेकर्स या शाहरुख की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है . 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement