Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की प्रेग्नेंट फैन ने बच्चों का नाम 'पठान' और 'जवान' रखने की कही बात, एक्टर के जवाब ने जीत लिया दिल

Shah Rukh Khan की हाजिर जवाबी ने हमेशा फैंस का दिल जीता है. एक बार फिर एक्टर ने अपनी एक फैंन को ऐसा रिप्लाई दिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. आगे पढ़ें क्या है पूरा मामला.

Shah Rukh Khan की प्रेग्नेंट फैन ने बच्चों का नाम 'पठान' और 'जवान' रखने की कही बात, एक्टर के जवाब ने जीत लिया दिल

Pathaan Jawan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सिनेमा में 31 साल पूरे कर लिए हैं. 1992 में फिल्म दीवाना (Shah Rukh Khan debut film Deewana) से उन्होंने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक्टर ने रविवार को अपने फैंस के लिए ट्विटर (Shah Rukh Khan Twitter) पर फिर से AskSRK सेशन रखा. एक्टर ने इस दौरान अपनी आने वाली फिल्म जवान (Jawan) से लेकर सिगरेट पीने वाली आदत के बारे में खुलकर बात की और फैंस के सवालों का जवाब दिया. 

शाहरुख खान ने इस AskSrk सेशन में कई फैंस के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान उन्होंने उस महिला को भी जवाब दिया जो अपने बच्चों का नाम पठान और जवान रखना चाहती थी. उस महिला ने लिखा, 'सर, मैं जुड़वां बच्चों से गर्भवती हूं. मुझे शुभकामनाएं दें, मैं उनका नाम पठान और जवान रखूंगी.' इसके जवाब में शाहरुख ने कहा 'शुभकामनाएं लेकिन कृपया उन्हें कुछ बेहतर नाम दें.'

srk

ये भी पढ़ें: Jawan: विदेश के डायरेक्टर, धांसू VFX, करोड़ों का बजट, Shah Rukh Khan की फिल्म की ये 3 बातें हैरान कर देंगी

एक्टर ने आज लिखा 'वाह, अभी एहसास हुआ कि उस दिन को 31 साल हो गए जब दीवाना स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. यह काफी अच्छी यात्रा रही. सभी को धन्यवाद और हम 31 मिनट तक #AskSRK कर सकते हैं.' इसके बाद एक्टर ने कई फैंस के साथ बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिया.

ये भी पढ़ें: कभी दिनभर में 100 सिगरेट पी जाते थे Shah Rukh Khan, अब अपनी आदत के बारे में किया बड़ा खुलासा

1992 में आई फिल्म दीवाना में शाहरुख खान के साथ ऋषि कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती भी नजर आई थीं. आज 3 दशकों से किंग खान बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. 

शाहरुख ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी से की थी. उन्होंने डीडी नेशनल के टीवी शो 'फौजी' के जरिए जबरदस्त तारीफें बटोरी थीं. इसके अलावा वो 'दिल दरिया', 'वाग्ले की दुनिया', 'इडियट' और 'सर्कस' जैसे टीवी सीरियल्‍स में भी नजर आए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement