Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra 2: Shah Rukh Khan के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, डायरेक्टर Ayan Mukerji देने वाले हैं ये तोहफा

Brahmastra 2 में बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan ने कैमियो रोल निभाया था, फैंस अब फिल्म की अगली कड़ी में एक्टर की वापसी की मांग कर रहे हैं.

Latest News
Brahmastra 2: Shah Rukh Khan के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, डायरेक्टर Ayan Mukerji देने वाले हैं ये तोहफा

Ayan Mukerji and Shah Rukh Khan : अयान मुखर्जी और शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज हो गई है. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) -आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अहम भूमिका नजर आई. जिससे उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आए हैं. ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान मोहन भार्गव (Mohan Bhargav) के साइंटिस्ट की भूमिका निभाई है, शाहरुख खान अपनी फिल्म स्वदेश (Swadesh) के कैरेक्टर नेम में नजर आए थे इसके अलावा वह ब्रह्मांश का भी हिस्सा रहे हैं.

आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में दिखाई देने के बाद इस साल शाहरुख का यह दूसरा कैमियो रोल है. शाहरुख खान के फैंस अब मेकर्स से यह सवाल कर हे हैं कि आखिर फिल्म के लिए एक्टर को पोस्टर बॉय क्यों नहीं बनाया गया. बता दे फिल्म में शाहरुख खान की तुलना में समान रोल में साउथ के दिग्गज स्टार नागार्जुन को फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ पोस्टर में भी जगह मिली थी. मगर फिल्म में अच्छा खासा रोल होने के बावजूद किंग खान के नाम को इन चीजों से दूर रखा गया. हालांकि, शाहरुख खान की तीन फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली हैं. एक्टर पठान, जवान और डंकी में लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें - बॉयकॉट ब्रिगेड पर चला 'ब्रह्मास्त्र', पहले दिन का कलेक्शन देख ट्रोल आर्मी की बोलती हुई बंद

इस बीच, ब्रह्मास्त्र के निर्देशक ने पुष्टि की है कि शाहरुख खान का किरादर सिर्फ पार्ट 1 तक की सीमित नहीं होगा. सुपरस्टार निश्चित रूप से इसकी अगली कड़ी में वापसी करने वाले हैं. एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा, "जब 2019 में हम यह सीक्वेंस शूट कर रहे थे तो यही बात हम सेट पर भी कहते रहते थे. जैसे-जैसे हमने वैज्ञानिक मोहन भार्गव की पर्सनैलिटी को पहचाना, तो हमने कहा कि यार हमें इस पर कुछ न कुछ करना होगा. हमें अगली कड़ी में बताना होगा कि इस वैज्ञानिक की उत्पत्ति कैसे हुई और वह कैसे वानरास्त्र बना."

ये भी पढ़ें: Brahmastra: सिर्फ 75 रुपये में देख सकेंगे Ranbir-Alia की फिल्म, जानिए कब, कहां और कैसे

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो अयान मुखर्जी की बॉलीवुड फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस 28.2 मिलियन डॉलर यानी 224 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.  ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म भारत में 5,019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और 125 करोड़ रुपये के तीन दिन में कलेक्ट कर लिए थे, फिल्म की विदेशों में स्क्रीन की संख्या 3,894 थी, इस फिल्म ने बाकी का कलेक्शन किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement