Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant Ambani-Radhika की शादी में Shah Rukh-Salman ने जमाया रंग, बारात में 'भंगड़ा पा ले' पर किया डांस, फैंस को याद आए 'करण अर्जुन'

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding) की शादी में शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ डांस करते हुए नजर आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Anant Ambani-Radhika की शादी में Shah Rukh-Salman ने जमाया रंग, बारात में 'भं�गड़ा पा ले' पर किया डांस, फैंस को याद आए 'करण अर्जुन'

Shah rukh Khan, Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding) की शादी थी. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर विदेशी सितारे भी नजर आए. वहीं, बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) भी अनंत-राधिका की शादी में शरीक हुए थे. सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी की बारात के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस बीच शाहरुख खान और सलमान खान का भी एक साथ बारात में डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, रेडिट के द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ बारात में डांस करते हुए दिख रहे हैं. दोनों ही कलाकार अपनी फिल्म करण अर्जुन के गाने भांगड़ा पा ले पर डांस कर रहे हैं और अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए दिख रहे हैं. दोनों को शादी में एंजॉय करते हुए देखा सकते हैं. इस बीच उनके साथ नीता अंबानी भी थिरकते हुए नजर आ रही हैं.  वहीं, वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं.

Karan Arjun chilling and so happy
byu/AdUnlikely8132 inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें- Anant Ambani-Radhika की शादी में देसी लुक में पहुंचे विदेशी सितारे


फैंस को याद आए करण अर्जुन

शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ डांस करता देख दोनों के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- करण अर्जुन चिल कर रहे हैं और बहुत खुश हैं. एक और यूजर ने लिखा- दोनों बहुत हॉट लग रहे हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा यूनिवर्स इज हिलिंग. चौथे यूजर ने लिखा- दो चांद एक फ्रेम में.


यह भी पढ़ें- कितनी पढ़ी लिखी है Anant Ambani-Radhika Merchant की फैमिली


अनंत-राधिका की शादी में शामिल हुआ बॉलीवुड

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में आमिर खान के साथ शाहरुख खान और सलमान खान ने आरआरआर के गाने नाटू नाटू पर डांस किया था, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. तीनों कलाकारों को एक साथ देख फैंस भी काफी खुश थे. वहीं, इस शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे शामिल हुए थे. शादी में शाहरुख खान और सलमान के अलावा प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थी. इसके अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण भी नजर आई थीं. साथ ही जाह्नवी कपूर, बच्चन परिवार, महेंद्र सिंह धोनी, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई एक्टर्स शादी में शामिल हुए थे. 

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख-सलमान

काम को लेकर बात करें, शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किंग की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुहाना खान नजर आने वाली हैं. वहीं, दूसरी ओर सलमान खान फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ सुनील शेट्टी, रश्मिका मंदाना और सत्यराज भी हैं. इसके अलावा शाहरुख और सलमान फिल्म पठान वर्सेस टाइगर में भी एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement